• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह के पैसे और जिंदगी पर था रिया का पूरा कंट्रोल, ED के सामने में श्रुति मोदी ने किए ऐसे कई खुलासे

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत (sushant singh rajput death) मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की इंट्री के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अभी तक सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर ईडी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रिया के अलावा सुशांत की बहन मीतू, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से ईडी पूछताछ कर रही है। मंगलवार को तीसरी बार ईडी ऑफिस पहुंची श्रुति मोदी (shruti modi) ने रिया और सुशांत के बीच रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

    Sushant Rajput Case : Rhea Chakraborty से 9 घंटे तक पूछताछ,ED को दिखाई 4 साल की ITR | वनइंडिया हिंदी
    श्रुति मोदी ने ईडी से सामने किए कई खुलासे

    श्रुति मोदी ने ईडी से सामने किए कई खुलासे

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के आरोप के बाद से ईडी एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए गायब होने को लेकर जांच कर रही है। इस बीच मंगलवार को ईडी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से तीसरे दौर की पूछताछ की। इस दौरान श्रुति मोदी ने बताया कि सुशांत सिंह की जिंदगी में आने के बाद से रिया ही उनकी लाइफ से जुड़े सभी फैसले लेती थीं। बता दें कि इससे पहले सोमवार को ईडी ने श्रुति मोदी से लगातार दूसरी बार पूछताछ की थी।

    रिया और सुशांत के बीच कैसे थे रिश्ते?

    रिया और सुशांत के बीच कैसे थे रिश्ते?

    मुंबई के ईडी दफ्तर पहुंची श्रुति मोदी को रिया और सुशांत के बीच वित्तीय लेनदेन में सबसे अहम किरदार माना जा रहा है। ईडी इस जांच में चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी क्रॉस चेक कर रहा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को श्रुति मोदी ने ईडी के सामने उन फैसलों का उल्लेख किया है जो रिया ने सुशांत सिंह के लिए लिए थे। इसके अलावा, श्रुति ने ईडी को बताया कि रिया भी सुशांत के वित्त और परियोजनाओं के संबंध में निर्णय ले रही थी।

    सुशांत के सभी फैसले लेती थीं रिया

    सुशांत के सभी फैसले लेती थीं रिया

    श्रुति ने बताया कि उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत के साथ उस समय काम करना शुरू किया जब वह और रिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे। श्रुति के मुताबिक फरवरी 2020 के बाद से वह सुशांत के संपर्क में नहीं थी। इस बीच ईडी ने डेटा डाउनलोड करने के लिए रिया, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। अगर उनके फोन से पिछले एक साल के डेटा हटा दिए गए होंगे तो ईडी उन्हें रिकवर करने का प्रयास करेगी।

    रिया के भाई के साथ सुशांत ने खोली कंपनी

    रिया के भाई के साथ सुशांत ने खोली कंपनी

    सुशांत और रिया की कॉमन फ्रेंड श्रुति ने ही पुलिस को ये जानकारी दी थी कि सुशांत ने रिया के भाई के साथ नई कंपनी खोली थी, जिसका नाम 'फ्रंट फाउंडेशन फॉर वर्ल्ड' है, ये कंपनी किस चीज का निर्माण करती है इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है, मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक ये कंपनी कुछ खास चीजों का निर्माण करती है।

    सुशांत को नहीं थी कोई पैसे की कमी

    सुशांत को नहीं थी कोई पैसे की कमी

    सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव श्रुति मोदी ने ही पुलिस को बताया था कि सुशांत के हर महीने का खर्च 10 लाख था और वो साढ़े चार लाख फ्लैट का किराया देते थे, श्रुति ने अपने बयान से साफ किया था कि सुशांत को कोई आर्थिक समस्या नहीं थी इसलिए पैसों की कमी से उन्हें डिप्रेशन था, ये कहना गलत है। बता दें कि सुशांत के अलावा बॉलीवुड के कई लोगों की मैनेजर रह चुकी हैं, बचपन से ही उनका सपना बॉलीवुड के लिए काम करना था इसलिए उन्होंने सेलिब्रेटी मैनेजर के तौर पर काम करना शुरू किया, वैसे श्रुति मोदी, रिया और उनके परिवार के काफी करीब रही हैं और इसी वजह से वो सुशांत के लिए काम कर रही थीं।

    14 जून को घर में मृत मिले थे सुशांत

    14 जून को घर में मृत मिले थे सुशांत

    मालूम हो कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे, पुलिस को उनके शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। इस बीच मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई। केके सिंह ने रिया और उनके परिवार पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने जैसे कई आरोप लगाए। इस मामले में अब ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से और सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई कर रही है।

    काफी कम लोगों के संपर्क में थे सुशांत

    काफी कम लोगों के संपर्क में थे सुशांत

    इसके अलावा श्रुति मोदी ने ईडी के अधिकारियों को बताया कि इस वर्ष फरवरी महीने से वह सुशांत सिंह के ज्यादा संपर्क में नहीं थी। उन्होंने बताया कि पिछले 3-4 महीनों से सुशांत दूसरे लोगों को कट से गए थे, वह काफी कम लोगों के संपर्क में थे। श्रुति मोदी ने बताया कि सुशांत को डेट करने के कुछ महीनों बाद ही रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत एक्टर के सभी फाइनैंशल और प्रफेशनल से जुड़े फैसले लेने लगी थीं। बता दें कि सोमवार को श्रुति मोदी से 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी जिसमें सुशांत और रिया के इन्वेस्टमेंट्स के बारे में सवाल पूछे गए थे। इसके बाद उन्हें आज यानी मंगलवार को भी बुलाया गया।

    सुशांत केस: बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- महाराष्ट्र पुलिस नहीं कर रही जांच में सहयोग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh rajput case former business manager shruti modi statement on rhea chakraborty in ED Office
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X