• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस की जांच लगभग पूरी, अब तक ये बातें सामने आईं

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अभी तक कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शनिवार को जांच करने वाले मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के सदस्यों से मुलाकात की है। पुलिस अब इस मामले की जांच के आखिरी चरण में है। पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के पांस सदस्यों से अलग-अलग मुलाकात की है।

35 लोगों से पूछताछ हुई

35 लोगों से पूछताछ हुई

सूत्रों के अनुसार, दो हफ्ते के अंदर फॉरेंसिक विभाग अपनी अंतिम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप देगा। इस मामले में अभी तक 35 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अगर जरूरत पड़ी तो अगले 15-20 दिनों में और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के सदस्यों से मुलाकात कर ये तय किया है कि अब जल्द ही अंतिम रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक, कई लोगों से पूछताछ करने के बाद और पूरी डॉक्टरी कार्रवाई के दौरान कुछ ऐसा पता नहीं चला है, जिसे 'सनसनीखेज' कहा जा सके।

    Ankita Lokhande & Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh, Actress हुईं Emotional | वनइंडिया हिंदी
    सलमान खान की पूर्व मैनेजर से हुई पूछताछ

    सलमान खान की पूर्व मैनेजर से हुई पूछताछ

    पुलिस ने बीते हफ्ते इस मामले में सलमान खान की पूर्व टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी से पूछताछ की थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रेशमा शेट्टी से पांच घंटे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी इंडस्‍ट्री की एक फेमस टैलेंट मैनेजर हैं और मैट्रिक्स कंपनी की प्रमुख हैं। रेशमा शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम करती हैं। इसके अलावा प्रमुख सेलिब्रिटी विज्ञापन डील भी वही हैंडल करती हैं। इसी हफ्ते बॉलीवुड के फिल्म न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की गई थी।

    सुशांत के निधन को एक महीना पूरा

    सुशांत के निधन को एक महीना पूरा

    बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है। वह बीते महीने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद कहा गया कि सुशांत ने आत्महत्या की है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे उनकी मौत के असल कारण का पता चल सके। पोस्टमार्टम, विसरा रिपोर्ट और प्राथमिक जांच में कहा जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है।

    मौत का कारण क्या बताया गया?

    मौत का कारण क्या बताया गया?

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण asphyxia बताया गया है। इसका मतलब ये है कि शरीर में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन ना मिलने के कारण उनकी मौत हुई है। मुंबई पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। बेशक पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट के आधार पर ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने की वजह से हुई है, लेकिन अभी तक उनकी मौत का असल कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। सुशांत के जानने वाले कुछ लोगों का कहना है कि वह बीते कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था।

    CBI जांच की हो रही मांग

    CBI जांच की हो रही मांग

    हालांकि कई सेलिब्रिटी और सुशांत के फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि वो आत्महत्या कर सकते हैं। ये सभी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम शुरू की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए उन्होंने एक वकील भी नियुक्त किया है। इशकरण सिंह भंडारी इस मामले को देख रहे हैं और सीबीआई जांच के लिए प्रक्रिया शुरू कर चुके हैं।

    Sushant Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- CBI जांच नहीं हुई तो सुनंदा पुष्कर केस की तरह कोर्ट जाएंगे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh rajput case final report submitted soon by mumbai police know all about investigation
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X