• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सलमान खान, करण जौहर समेत आठ फिल्मी हस्तियों को राहत

|
Google Oneindia News

पटना, 25 जून: बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप में सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ दर्ज रिविजन सूट (पुनरीक्षण वाद) को खारिज कर दिया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने एक्टर सलमान खान, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार, दिनेश विजयन और साजिद नाडियावाला को सुशांत को मारने की साजिश रचने के आरोपी बनाते हुए याचिका दी थी। जिसे गुरुवार को मुजफ्फरपुर एडीजे प्रथम राकेश मालवीय ने खारिज कर दिया।

एकता कपूर के वकील ने दी जानकारी

एकता कपूर के वकील ने दी जानकारी

सुधीर ओझा ने सीजेएम कोर्ट से परिवाद को खारिज होने के बाद पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था। इसको भी कोर्ट ने खारिज कर दिया। एकता कपूर के अधिवक्ता प्रियरंजन उर्फ अन्नू ने कहा कि बेबुनियाद आरोपों के आधार पर परिवाद दर्ज कराया गया था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। वैसे भी ये मामला मुजफ्फरपुर के क्षेत्राधिकार से बाहर का है।

शिकायतकर्ता ने कहा- हाईकोर्ट जाएंगे

शिकायतकर्ता ने कहा- हाईकोर्ट जाएंगे

शिकायतकर्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि वो अब इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। बता दें कि मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर कुमार ओझा ने अपनी याचिका में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत आठ लोगों पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने एक साजिश के तहत सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। सुधीर ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराने की मांग याचिका में की थी।

तो ऐसे कराया था कियारा ने न्यूड होकर रेत में फोटोशूट, फोटोग्राफर ने शेयर किया वीडियो, बिना कपड़ों के फोटोशूट के लिए ये भी करना होता हैतो ऐसे कराया था कियारा ने न्यूड होकर रेत में फोटोशूट, फोटोग्राफर ने शेयर किया वीडियो, बिना कपड़ों के फोटोशूट के लिए ये भी करना होता है

बीते साल हो गई थी सुशांत की मौत

बीते साल हो गई थी सुशांत की मौत

मूलरूप से बिहार के रहने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बीते साल जून में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उनकी मौत के बाद मुंबई पुलिस ने पाया था कि उन्होंने आत्महत्या की है। बाद में सीबीआई को केस ट्रांसफर हुआ और सीबीआई ने भी अपनी करीब 10 महीने की जांच में ऐसे किसी पहलू से इनकार किया है जिसमें सुशांत की हत्या की बात कही गई हो। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और कुछ फिल्मी सितारे लगातार ये दावा करते रहे हैं कि सुशांत की हत्या की गई या उनको आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया।

English summary
Sushant Singh rajput case court dismiss Petition against 8 film personalities including Salman KhanKaran Johar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X