• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत मामले में करीबी दोस्त संदीप सिंह ने किया बड़ा दावा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनके पिता केके सिंह ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने इन लोगों पर आरोप लगाया है कि इन्होंने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। पिता की एफआईआर के बाद अब इस पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। इस बीच फिल्म सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

अंकिता लोखंडे सच का खुलासा कर सकती हैं

अंकिता लोखंडे सच का खुलासा कर सकती हैं

इंटरव्यू में संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे जिनका सुशांत से चार साल पहले ब्रेकअप हो गया था, वह इस मामले में सच का खुलासा कर सकती हैं। रिया के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा कि मैं उनके बारे में बहुत नहीं जानता हूं, लिहाजा उनके बारे में बहुत कुछ नहीं बोल सकता। यही नहीं संदीप ने कहा कि सुशांत ऐसा व्यक्ति नहीं था जो आत्महत्या करे। मुंबई पुलिस के बारे में बोलते हुए संदीप ने कहा कि हालांकि मैंने इस मामले में कुछ जानकारी पुलिस को दी है, लेकिन अभी तक मेरा आधिकारिक तौर पर बयान दर्ज नहीं किया गया है।

    Sushant Singh Rajput के खाते से 15 करोड़ रु. गायब, ED नए सिरे से करेगी जांच! | वनइंडिया हिंदी
    मुझे दिशा की मौत पर भी यकी नहीं था

    मुझे दिशा की मौत पर भी यकी नहीं था

    संदीप ने कहा कि जब मैंने सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनी तो मैं चौंक गया। मैंने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियां की मृत्यु के बाद भी पूछने की कोशिश की थी, उस वक्त भी मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि दिशा ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मैं इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था कि उसने आत्महत्या कर ली क्योंकि वह काफी खुश रहने वाली लड़की थी।

    केस ट्रांसफर करने की याचिका दायर

    केस ट्रांसफर करने की याचिका दायर

    इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि मेरी मुवक्किल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है और पटना में दर्ज हुए मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की है, क्योंकि यहां पहले से ही इस मामले की जांच चल रही है। बता दें कि सुशांत मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग हो रही है। । सुशांत के परिजन और फैंस लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार ने साफ कर दिया है कि मामला सीबीआई को नहीं ट्रांसफर किया जाएगा। बुधवार की शाम महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया को बताया कि एक्टर के आत्महत्या मामले की तहकीकात मुंबई पुलिस कर रही है। इसे सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा।

    सीबीआई को ट्रांसफर नहीं होगा केस

    सीबीआई को ट्रांसफर नहीं होगा केस

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस बयान से एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले और उनके फैंस में निराशा फैल गई है। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले पर अपना रोष व्यक्त किया है। बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में एक्टर की मौत को खुदकुशी बताया है। इस मामले में पुलिस अब तक 40 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

    इसे भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस:पटना में गोपनीय तरीके से क्यों दर्ज हुई FIR?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput case: Close friend Sandip Singh makes sensational revelation.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X