• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हत्या या आत्महत्या: अगले हफ्ते AIIMS की मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में खुलेगा सुशांत की मौत का राज

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या, उन्होंने खुद फांसी लगाई या फिर उन्हें मारकर लटका दिया गया, इस बात का खुलासा एम्स की उस रिपोर्ट में होगा, जो कि मेडिकल बोर्ड की टीम सीबीआई को सौंपेगी, ये बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि सुशांत की मौत के मामले में गठित मेडिकल बोर्ड अगले सप्ताह सीबीआई को अपनी रिपोर्ट देने वाला है, इस बात की जानकारी एम्स के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत केस में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने आज मीडिया को दी।

'मेडिकल बोर्ड अगले हफ्ते रिपोर्ट CBI को दे देगा'

'मेडिकल बोर्ड अगले हफ्ते रिपोर्ट CBI को दे देगा'

इस बारे में बात करते हुए डॉ. गुप्ता ने कहा कि मेडिकल बोर्ड अगले हफ्ते रिपोर्ट CBI को दे देगा और हम उम्मीद करते हैं कि वो रिपोर्ट बिना किसी संदेह के मानक होगी, अभी ये केस कोर्ट में चल रहा है, लिहाजा इससे संबंधित जानकारी साझा नहीं की जा सकती है।

यह पढ़ें: पूजा भट्ट का Tweet-'दर्द दूर करने के लिए लोग लेते हैं ड्र्ग्स, क्या किसी को परवाह है'

CBI ने मांगी थी AIIMS से मदद

CBI ने मांगी थी AIIMS से मदद

गौरतलब है कि 7 सितंबर को एम्स की पांच सदस्यीय फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम का गठन किया गया था जिसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच करने के बारे में निर्देश दिए गए थे, क्योंकि सीबीआई ने इस केस में एम्स से मदद मांगी थी, ऐसा शक जताया रहा है कि सुशांत को जहर दिया गया था, फिलहाल अब सबकी निगाहें एम्स की रिपोर्ट पर है।

    Drugs Case: Rakul Preet Singh की याचिका पर Delhi High Court ने केंद्र से मांगा जवाब | वनइंडिया हिंदी
    सुशांत की मौत दम घुटने से हुई थी!

    सुशांत की मौत दम घुटने से हुई थी!

    इससे पहले जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी, उसमें यही कहा गया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई थीऔर उनके पेट से किसी भी तरह का कोई जहरीला पदार्थ नहीं मिला है लेकिन सुशांत के परिवारवालों का कहना है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता है, उन्होंने हत्या का शक जताया है, हालांकि उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का और सुशांत के पैसे को गायब करने का आरोप लगाया है।

    सुशांत के परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

    सुशांत के परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

    लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी और रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है उसके बाद सुशांत के परिवार वालों ने कहना शुरू कर दिया कि रिया ने ही उनके बेटे को ड्रग्स देकर मारा है, हालांकि रिया ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है लेकिन एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया हुआ है और वो इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर के कमरे में पंखे से लटकते हुए मिले थे।

    यह पढ़ें: SSR Case: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह पहुंचीं हाईकोर्ट, मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की अपील

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Medical Board's opinion will be given to CBI next week. I hope it will be conclusive without any doubts. Reports can't be shared since the matter is subjudice: Prof Dr Sudhir Gupta, Head of Forensic Department, AIIMS & Chairman of Medical Board formed in Sushant Rajput death case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X