• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैंने अपनी आंखों से देखा सुशांत राजपूत और सारा अली खान का झगड़ा, उसने खुद मुझे फोटो लेने से रोका था'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जून: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल हो गया है। बीते साल 14 जून को वो मुंबई में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। सुशांत की मौत को लेकर लगातार कई तरह की बातें बीते एक साल से होती रही हैं। वहीं उनके रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंड़े और सारा अली खान से रिश्ते को लेकर भी अलग-अलग दावे हुए हैं। सुशांत की पहली बरसी पर फिर कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी (Viral Bhayani) ने वेबसाइट स्पॉटबॉय डॉट कॉम से एक बातचीत में कहा है कि उन्होंने एक बार सारा और सुशांत का झगड़ा देखा था।

उन्होंने मुझे तस्वीरें लेने से भी रोक दिया

उन्होंने मुझे तस्वीरें लेने से भी रोक दिया

फोटोग्राफर भयानी ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से कहा, बांद्रा के एक इवेंट में मैंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को देखा, वो दोनों झगड़ रहे थे। मैं वहां इकलौता फोटोग्राफर था। मैं उनके पास पहुंचा तो देखा कि सुशांत काफी उखड़े हुए थे। उन्होंने मुझे तस्वीरें लेने से रोक दिया और गुजारिश करते हुए कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दें। सारा के साथ उनकी कोई तस्वीर ना लें। ना ही इस बारे में कुछ लिखें।

इवेंट को याद करते हुए क्या बोले भयानी

इवेंट को याद करते हुए क्या बोले भयानी

फोटोग्राफर भयानी ने बांद्रा के उस कार्यक्रम को याद करते हुए कहा, अगर मैं गलत नहीं हूं तो सुशांत और सारा अली खान में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी तो वह बहुत अच्छे मूड में नहीं थे। मैं उससे एक बाइट लेना चाहता था लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर इसके लिए मना कर दिया और मुझे उसे अकेला छोड़ने के लिए कहा। सुशांत ने साफ कहा कि सारा के साथ मेरा फोटो ना क्लिक करे। हम मीडिया में ये बातें नहीं चाहते हैं। मैं इवेंट को कवर करने गया था लेकिन मैं लौट आया।

आमिर खान ने याद किया वो वक्त, बुरी तरह से कर्ज में दबे थे पिता, परिवार बस सड़क पर ही आ गया थाआमिर खान ने याद किया वो वक्त, बुरी तरह से कर्ज में दबे थे पिता, परिवार बस सड़क पर ही आ गया था

केदारनाथ में किया था सारा और सुशांत ने साथ काम

केदारनाथ में किया था सारा और सुशांत ने साथ काम

फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने साथ काम किया था। इस फिल्म में काम के दौरान ही सारा अली खान और सुशांत के बीच दोस्ती बढ़ी और उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगीं। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुएल हॉकिप पिछले साल एक पोस्ट में लिखा था कि सुशांत और सारा एक दूसरे से काफी प्यार करते थे लेकिन सारा ने ये रिश्ता अचानक खत्म कर दिया।

English summary
Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan Arguing At An Event photographer reveals
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X