• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: सुशांत की एम्स रिपोर्ट के जरिए कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर किए सवालों की बौछार, पत्नी सोनी राजदान ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput Case. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक सीबीआई बिल्कुल शांत है। सीबीआई की ओर से अब तक इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं सुशांत सिंह की एम्स की रिपोर्ट आने के बाद से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। मामले की शुरुआत से ही सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है। कंगना ने सुशांत की रिपोर्ट को लेकर कई सवाल उठाए हैं तो वहीं सुशांत की रिपोर्ट के बहाने एक बार फिर से बॉलीवुड माफियाओं और महेश भट्ट पर सवाल खड़े किए हैं।

 कंगना ने दागे सवाल

कंगना ने दागे सवाल

कंगना ने दागे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की AIIMS रिपोर्ट सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर ताबड़तोड़ कई ट्वीट्स किए। कंगना ने इस रिपोर्ट पर सवाल उठाए। कंगना ने सुशांत के मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोई भी इंसान ऐसे ही सुसाइड नहीं कर लेता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि- ' जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसी ही अचानक कदम उठाकर खुद को खत्म नहीं कर लेते। । सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और उसे कई बड़े बैनर में रोल से बाहर कर दिया जाता था। वो मूवी माफियाओं ने डरा था, जब उसपर रेप के झूठे इल्जाम लगे तो वो मानसिक तौर पर परेशान हो गया। '

 महेश भट्ट पर दागे सवाल

महेश भट्ट पर दागे सवाल

कंगना ने सुशांत के बहाने एक बार फिर से फिल्म निर्देशक महेश भट्ट पर सवाल दागे। उन्होंने पूछा कि आखिर किस अधिकार से महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे। कंगना के सवालों पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी ट्वीट किया। सोना ने बिना कंगना को टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि लोगें को अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में सगज होना चाहिए। उन्होंने सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात कही। उन्होंने कंगना रनौत का नाम लिए बिना ही लिखा कि-'जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है. मैं उससे सहमत हूं। उन्होंने लिखा कि लोग लंबे वक्त तक मानिसक बीमारी से पीड़ित रहते हैं और काफी तकलीफे झेलते हैं ।

 मेंटल हेल्थ को लेकर लिखी ये बात

मेंटल हेल्थ को लेकर लिखी ये बात

सोनी राजदान ने लिखा कि जो लोग मानसिक स्वास्थ्य को कम आंकते हैं या इससे दूर भागते हैं और समाज के डर से अपनी इलाज नहीं करवाते हैं, उन्हें इससे बाहर निकलने की जरूरत हैं। ऐसा करके हम जिंदगी बचा सकते हैं। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और कंगना के बीच वाक युद्ध जारी है। वहीं फैंस एक बार फिर से कंगना रनौत के समर्थन में आ गए हैं।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के स्वीमिंग पूल में घुसा सांप, शेयर किया VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput AIIMS Report: Kangana Ranaut Target Mahesh Bhatt once Again, his Wife Soni Razdan react on Social Media.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X