• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब सुशांत के वकील ने कोर्ट में कहा-किसी ने बॉडी को नीचे उतारते नहीं देखा

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं सुप्रीम कोर्ट में आज सुशांत सिंह राजपूत के पिता केक सिंह के वकील और इस मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील के बीच लंबी बहस हुई। सुशांत मामले की पैरवी कर रहे वकील विकास सिंह ने कई ऐसे सवाल उठाए, जिसकी वजह से संदेह की स्थिति बनी है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब सुशांत के वकील ने रिया चक्रबर्ती और महाराष्ट्र पुलिस की छानबीन पर सवाल उठाए हैं। वो पहले भी कई बार सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की अनदेखी को लेकर सवाल कर चुके हैं। आज उन्होंने एक बार फिर से कई सवाल उठाएं।

Sushant Singh Rajput Case: पहली बार सामने आई सुशांत की पर्सनल डायरी, कई पन्ने गायब

 मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में कई सवाल उठाए, जिसे लेकर संदेह की स्थिति बनती है, लेकिन उन्होंने कहा कि जांच कर रही मुंबई पुलिस ने इसकी अनदेखी की। आज कोर्ट में रिया के वकील श्याम दीवान से बहस करते हुए उन्होंने उन सभी संहेदास्पद स्थिति के बारे में बात की जिसे लेकर सबके मन में सवाल उठ रहे हैं। विकास सिंह कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत में भी इसे लेकर साफ-साफ कहा है। उन्होंने कहा कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की जांच संदेह की घेरे में है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच ठीक से नहीं कर रही।

किसी ने सुशांत की बॉडी को नीचे उतारते नहीं देखा

किसी ने सुशांत की बॉडी को नीचे उतारते नहीं देखा

सुशांत मामले की सुनवाई के दौरान विकास सिंह ने कहा कि किसी ने भी सुशांत की बॉडी को पंखे से उतारते हुए नहीं देखा, जबकि उनकी बहन चंद मिनटों की दूरी पर थी। इतना ही नहीं उन्होंने दरवाजा खोलने से पहले ताला तोड़ने वाले को भी वहां से भेज दिया। पुलिस ने भी बॉडी को पंखे से उतारते हुए नहीं देखा। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता ने अपने एकलौते बेटे को खाया है। मुंबई से वापस जाने के बाद उन्होंने FIR दर्ज कराई, लेकिन जब पटना पुलिस जांच के लिए आती है तो पुलिस के अधिकारियों को क्वारंटीन कर दिया जाता है।

 रिया के वकील की दलील

रिया के वकील की दलील

विकास सिंह ने पटना के एसपी को मुंबई में बीएमसी द्वारा जबरन क्वारंटीन किए जाने पर सवाल उठाए और कहा कि बीएमसी ने 3 अगस्त को ही क्वारंटीन के नियमों में बदलाव किया। विकास सिंह और रिया के वकील में तीखी बहस हुई, जहां विकास सिंह अपने दलीलों पर अड़े रहे तो वहीं रिया के वकील श्याम दीवान ने कहा कि एफआईआर पटना में दर्ज किया गया,जबकि घटना मुंबई में हुई। 38 दिनों के बाद एफआईआर क्यों दर्ज कराई गई। उन्होंने कहा कि अगर केकेस को पटना ट्रांसफर किया गया तो रिया के साथ अन्याय होगा। उन्होंने कहा कि रिया सुशांत से प्यार करती थी। अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अगली सुनवाई में कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput Case: Advocate Vikas Singh debated in Supreme Court Said No one has seen when Sushant's body come down after his death.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X