• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह की मौत का दुबई से है कनेक्शन? सुब्रमण्यन स्वामी और पूर्व RAW अफसर का सनसनीखेज दावा

|

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच का आदेश मिलने के बाद अभिनेता के परिजनों और फैंस में इंसाफ की उम्मीद जगी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अब मनी लॉन्ड्रिंग और प्रफेशनल किलर्स की ओर संकेत किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि वह लोग दुबई में बैठे हैं जिनका पता नहीं है। वहीं, दूसरी ओर रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के पूर्व अफसर ने भी इस मामले में अंडरवल्‍ड के लिंक का दावा किया है।

सुब्रमण्यन स्वामी ने किया ये दावा

सुब्रमण्यन स्वामी ने किया ये दावा

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर से बरामद किया गया था। मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में एक्टर की मौत को सुसाइड करार दिया है लेकिन उनके घर से कोई सुसाइड नोट ना मिलने से सुशांत की मौत अब रहस्य बन गई है। बीजेपी ने सुब्रमण्यन स्वामी पहले दिन से ही इस केस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहे हैं।

    Sushant Singh Case CBI Probe: Sharad Pawar का तंज, Dabholkar Case जैसा हाल ना हो | वनइंडिया हिंदी
    प्रफेशनल किलर का होगा काम

    प्रफेशनल किलर का होगा काम

    इससे पहले उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़ा करते हुए सीबीआई इन्वेस्टिगेशन की मांग की थी। टाइम्स नाऊ से बातचीत के दौरान सुब्रमण्यन स्वामी ने अब इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग और प्रफेशनल किलर्स के भी शामिल होने की ओर संकेत किया है। उन्होंने कहा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पैसा पानी की तरह बहाया जाता है। इस केस में दुबई में बैठे मनी लॉन्ड्रिंग करने वाले, प्रफेशनल किलर भी शामिल हैं।

    इंडियन क्रिमिनल का नहीं हो सकता काम: स्वामी

    इंडियन क्रिमिनल का नहीं हो सकता काम: स्वामी

    इस केस में कुछ मूर्खतापूर्ण स्टेप भी लिए गए हैं जैसे दरवाजा न तोड़ना। स्वामी ने कहा, मुझे पता चला है कि सुशांत सिंह मर्डर केस में स्टन गन का इस्तेमाल किया गया है। सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा, यह काम किसी इंडियन क्रिमिनल का नहीं हो सकता, देश की सबसे बेस्ट सीबीआई टीम इस मामले की जांच कर रही है। अब पूरे देश की नजरें सीबीआई पर है, उनकी इज्जत दांव पर लगी है, मुझे लगता है कि अब न्याय होना चाहिए।

    RAW के पूर्व अफसर ने किया ये दावा

    RAW के पूर्व अफसर ने किया ये दावा

    सुब्रमण्यन स्वामी के बाद रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के पूर्व एजेंट एनके सूद ने भी इस मामले का लिंक दुबई से जोड़ा है। उनका कहना है कि सुशांत सिंह केस में अंडरवल्‍ड की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता। एनके सूद ने दावा किया है कि अंडरवल्‍ड के क्रिमिनल बड़ी सफाई से अपने काम को अंजाम देते हैं, इनकी पूरी कोशिश रहती है कि किसी भी मामले में उनकी तरफ किसी का भी ध्यान नहीं जाना चाहिए।

    सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों को खरीदा गया होगा

    सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों को खरीदा गया होगा

    उन्होंने यह भी कहा कि इसमें सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों की भूमिका से साफ इनकार नहीं किया जा सकता। एनके सूद के मुताबिक ऐसा संभव है कि एक्टर के स्टाफ को खरीदा गया हो, या उन्हें इस जुर्म को अंजाम देने के लिए दबाव बनाया गया हो। एनके सूद ने कहा, यह भी संभव है कि उन्‍हें लालच दिया गया हो कि वे बचा लिए जाएंगे। सुशांत के खातों से पैसे ट्रांसफर होने की बात पर उन्होंने कहा कि पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा अंडरवर्ल्‍ड के लोगों किया हो।

    ईडी ने फिल्ममेकर रूमी जाफरी से की पूछताछ

    ईडी ने फिल्ममेकर रूमी जाफरी से की पूछताछ

    बता दें कि सुशांत सिंह के पिता के आरोप के बाद से इस मामले में अब ईडी भी कई लोगों से पूछताछ कर रही है। मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रही ईडी ने गुरुवार दोपहर बाद फिल्ममेकर रूमी जाफरी को बुलाया और सुशांत के संग कॉन्ट्रैक्ट के बारे में सवाल पूछे। फिल्ममेकर रूमी जाफरी, सुशांत और रिया को लेकर फिल्म करने वाले थे।

    पाकिस्‍तानी एक्टर का दावा-सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म का हीरो हूं मैं, अमेजन प्राइम ने किया खारिज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh matter has connection to Dubai Subramanian Swamy and former RAW officer make sensational claims
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X