• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Singh Death: आधी रात घर छोड़कर कहां गईं रिया चक्रवर्ती, परिवार और सामान भी गायब

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने परिवार सहित बड़े सूटकेस के साथ घर छोड़कर गायब हो गई हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद से ही रिया की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। इस बीच परिवार समेत आधी रात को उनका घर छोड़ना इस केस में नया मोड़ लेकर आया है।

परिवार सहित बड़े-बड़े सूटकेस के साथ छोड़ा घर

परिवार सहित बड़े-बड़े सूटकेस के साथ छोड़ा घर

केके सिंह द्वारा रिया और उनके परिवार पर चोरी, धोखाधड़ी, साजिश रचने, शोषण करने और सुशांत को परिवार से दूर रखने का आरोप लगाए जाने के बाद से रिया चक्रवर्ती लोगों की नजरों से गायब हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पटना में एफआईआर दर्ज होने के कुछ दिन बाद ही रिया ने परिवार समेत आधी रात को अपना घर छोड़ दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया जिस इमारत में रहती थीं वहां अब ताला लगा है।

सुपरवाइजर ने दी ये जानकारी

सुपरवाइजर ने दी ये जानकारी

बिल्डिंग के प्रबंधक का कहना है कि रिया अपने परिवार के साथ लगभग तीन दिन पहले बड़े, पैक सूटकेस के साथ घर छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस और उनका परिवार एक नीले रंग की कार में बड़े-बड़े सूटकेस और सामान रखकर बिना किसी को बताए वहां से चला गया। सुपरवाइजर के अनुसार पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह, रिया के किराए के अपार्टमेंट में नहीं आए थे।

परिवार के साथ गायब हुईं रिया

परिवार के साथ गायब हुईं रिया

अपार्टमेंट के प्रबंधक ने कहा, सुपरवाइजर के बयान के मुताबिक ऐसा लगता है कि रिट याचिका दायर करने के कुछ समय बाद ही रिया चक्रवर्ती ने अपने परिवार के साथ किसी अज्ञात ठिकाने पर चली गई हैं, उन्होंने बिना बताए अपना अपार्टमेंट घर छोड़ दिया। बता दें सुशांत 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे और पुलिस ने पुष्टि की कि उनकी आत्महत्या से मृत्यु हुई है।

मुंबई और बिहार पुलिस कर रही जांच

मुंबई और बिहार पुलिस कर रही जांच

सुशांत सिंह केस में अब मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस जांच कर रही है। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, अभिनेता के धन की हेराफेरी करने और परिवार से दूर रखने का आरोप लगाया है। जबकि इससे पहले खुद रिया ने ही सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

    Sushant Singh Rajput Suicide Case: बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने दिया बड़ा बयान | वनइंडिया हिंदी
    5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

    5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अपने खिलाफ एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिस पांच अगस्त को सुनवाई हो सकती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 5 अगस्त को रिया चक्रवर्ती की ट्रांसफर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की सिंगल जज की बेंच सुनवाई करने वाली है। रिया ने अपनी याचिका में मामले को पटने से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है।

    रिया ने हायर किया देश का सबसे बड़ा वकील

    रिया ने हायर किया देश का सबसे बड़ा वकील

    बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती की तरफ से उनके वकील सतीशमाने शिंदे केस लड़ रहे हैं। बता दें कि सतीशमाने शिंदे देश के सबसे बड़े लॉयर में से एक हैं वह बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। बता दें कि रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी।

    रिया के वीडियो जारी कर कही ये बात

    रिया के वीडियो जारी कर कही ये बात

    रिया ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने कहा कि सच्चाई सामने आएगी। रिया ने कहा, 'मुझे भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर मेरे बारे में बहुत सी भयानक बातें कही जा रही हैं, मैं अपने वकीलों की सलाह पर टिप्पणी करने से बचता हूं क्योंकि मामला उप-न्यायालय में है। सत्यमेव जयते, सत्य की जीत होगी।'

    केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की मांग

    केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की मांग

    सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब सीबीआई जांच की मांग ने जोर पड़ लिया है। सुशांत के फैंस के अलावा कई बॉलीवुड और राजनीतिक हस्तियां सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। अब इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भी नाम जुड़ गया है। रविवार को उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को CBI को दे देना चाहिए, इससे 2 राज्यों के बीच विवाद से जांच पर जो असर पड़ता है वो नहीं होगा। अब लगता है कि परिवार का यकीन मुंबई पुलिस से हट गया है,ये स्वाभाविक है 40-45 दिन में उन्होंने कुछ नहीं किया।

    सुशांत की दिवंगत मनेजर के परिवार से होगी पूछताछ

    बिहार पुलिस ने रविवार को कहा, सुशांत द्वारा जिन सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा रहा था, उनमें से कोई भी उनके नाम पर पंजीकृत नहीं था। उनमें से एक सिम कार्ड उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर पंजीकृत था। अब हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (CDRs) ट्रैक कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, हम सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (जिनकी मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई थी) के परिवार से भी पूछताछ करेंगे। फोन पर उनसे लगातार संपर्क करने की कोशिश के बाद भी हम उनसे संपर्क नहीं बना पाए।

    अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो हम तैयार हैं: नीतीश कुमार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Death Where Rhea Chakraborty leaving home midnight with family and Luggage
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X