• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Singh Rajput Case: IPS विनय तिवारी ने कहा-मुझे नहीं जांच को किया गया क्वारंटाइन

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है, जिसके बाद सुशांत के परिवार को उम्मीद जगी है कि शायद अब एक्टर की मौत का सच सामने आ सके, तो वहीं दूसरी ओर बिहार से मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने क्वारंटाइन से रिलीज कर दिया है।

    Sushant Rajput Case: Mumbai में क्वारंटीन किए गए Patna SP Vinay Tiwari को छोड़ा गया | वनइंडिया हिंदी
    BMC ने एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन से छोड़ा

    BMC ने एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन से छोड़ा

    तिवारी ने कहा कि बीएमसी ने मैसेज करके मुझे रिलीज करने की जानकारी दी है,अब मैं पटना लौट जाऊंगा, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की मौत की वजह के साथ यह भी जानना भी जरूरी है कि आखिरकार वो क्या है, जिसे छिपाया जा रहा है, तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो क्वारंटाइन किया ही नहीं गया, बल्कि सुशांत मामले में हो रही जांच को क्वारंटाइन किया गया है। आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने आरोप लगाया था BMC ने विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया और जांच में बाधा डाली।

    यह पढ़ें: टीवी एक्टर समीर शर्मा ने इंस्टाग्राम पर क्यों लिखा-'मैंने अपनी ही चिता बनाई और उस पर सो गया'

    मनी लॉन्ड्रिंग केसः रिया चक्रवर्ती से आज होगी पूछताछ

    उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कदम से लोगों के मन में सुशांत केस की जांच को लेकर संदेह पैदा हुआ है। तो वहीं दूसरी ओर गुरुवार को सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई ने FIR दर्ज की। इस FIR में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत कुछ अन्य नाम भी हैं। सीबीआई की टीम अब इस मामले में अधिकारिक रूप से जांच शुरू करेगी और जरूरत पड़ने पर इन आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी

    आपको बता दें कि ईडी ने भी जांच शुरू कर दी है। सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है, 2 घंटे तक चली इस पूछताछ में रिया से जांच जारी है लेकिन उनके भाई ईडी दफ्तर से निकल आए हैं, रिया के पिता भी ED दफ्तर में मौजूद हैं. रिया से सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी ऑफ‍िस में मौजूद हैं।

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को इमशोनली टार्चर किया, उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे पैसे ऐठें, वो उससे पैसे की वजह से ही जुड़ी थी, वो उनके बेटे को उसकी मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की धमकी देती थी, उसने ही सुशांत को दवाओं की ओवरडोज दी, सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रु थे, जिसमें से 15 करोड़ रु रिया ने निकाले, इसके अलावा रिया सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उसका घर छोड़कर चली गईं और साथ में पैसे, लैपटॉप, जेवर, सुशांत के बैंक कार्ड्स, पिन और मेडिकल रिपोर्ट भी ले गईं, उन्होंने रिया पर सुशांत के खिलाफ साजिश रचने और उसकी मनोदशा को खराब करने आरोप लगाया है, केके सिंह ने कहा है रिया ने सुशांत की बीमारी का फायदा उठाया है।

    यह पढ़ें: मौत से 23 दिन पहले तक काफी खुश थे सुशांत,बहन श्वेता ने शेयर की Whatsapp chat

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar IPS officer VinayTiwari, who was quarantined in Mumbai, to leave for Patna today. Four other officers had returned to Patna yesterday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X