• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया का इंटरव्यू देखकर बोले शेखर सुमन-'सुशांत मेरे सपने में आए और बोले -इस पर भरोसा ना करना'

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई जोर-शोर से जुटी है, सुशांत की मौत पहेली बन गई है, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं और आज सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है, एक्टर के पिता केके सिंह ने उन पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है तो वहीं पहली बार इस मसले पर रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब दिए हैं और खुद को बेकसूर बताया है।

    Sushant Singh Case: Riya Chakraborty से CBI ने पूछे 10 सवाल ! | ED | वनइंडिया हिंदी
    रिया ने कहा कि- 'सुशांत मेरे सपने में आए थे'

    रिया ने कहा कि- 'सुशांत मेरे सपने में आए थे'

    रिया से इंटरव्यू में जब ये पूछा गया कि वह इतने दिनों बाद अब क्यों इस मुद्दे पर बोल रही हैं तो रिया ने बड़ा चौंकाने वाला जवाब दिया, उन्होंने कहा कि सुशांत मेरे सपने में आए और मुझसे कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो और इस वजह से अब मैं सारी बातों को बोल रही हूं।

    यह पढ़ें: 'बप्पा' के साथ सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर लेकिन भड़क गए लोग, हुईं बुरी तरह से ट्रोल, जानिए क्यों?

    शेखर सुमन ने कहा- 'रिया पर भरोसा ना करना'

    शेखर सुमन ने कहा- 'रिया पर भरोसा ना करना'

    रिया के इस बयान पर अब फिल्म अभिनेता शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया है कि मुझे कुछ पल के लिए उन पर भरोसा हो गया, मुझे स्वीकार कर लेना चाहिए कि मैं उनके परफॉर्मेंस से ठगा गया, उन्होंने पूरी तैयारी के साथ सब ऐसे सुनाया कि मैं भावुक हो गया। उनकी आंसुओं और बेहतरीन अभिनय को देखकर मैं भी बह गया, उन्होंने बड़ा बढ़िया अभिनय किया, मैं यह सोच ही रहा था कि अचानक सुशांत मेरे सपने में आए और कहा इस पर यकीन मत करना।

    'रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है'

    'रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है'

    मालूम हो कि सुशांत सिंह के लिए न्याय की मांग करने वाले शेखर सुमन ने इससे पहले अपने ट्वीट में कहा था कि रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है। उन्होंने लिखा, 'सुशांत केस में जानबूझकर नरेटिव बदलने की कोशिश की जा रही है। रिया को तो बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वह दोषी तो हैं, लेकिन असल दोषी जिनके बड़े लोगों से जान-पहचान है, वे अभी भी फरार हैं। सभी को क्रॉस एग्जामिन किया जाना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए'।

     'मुझे सुशांत को I Love You कहने की सजा मिल रही है'

    'मुझे सुशांत को I Love You कहने की सजा मिल रही है'

    अपने इंटरव्यू में रिया ने भावुक होते हुए कहा कि मुझे सुशांत को I Love You कहने की सजा मिल रही है, खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर बोलते हुए रिया ने कहा कि मैं करोड़पति नहीं मिडिल क्लास फैमिली से हूं, मेरी मां बीमार है, अस्पताल जा सकती है, मेरा भाई पढ़ता है जो शायद अब कभी भी कॉलेज नहीं जा पाएगा।

    'मुझे और मेरे परिवार को आत्महत्या कर लेनी चाहिए'

    मुझे विच हंट किया जा रहा है, मुझे विषकन्या बताया जा रहा है। काला जादू करती हूं, ये बताया जा रहा है इसलिए अब मुझे लगता है कि मुझे और मेरे परिवार को आत्महत्या कर लेनी चाहिए, बेहतर होगा कि कोई हमें गोली मार दे। हम मिडिल क्लास के लोग हैं, जब इज्जत ही नहीं है तो क्या करें। हालांकि रिया के इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद सुशांत के परिवार वाले और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिया के सभी दावों और सभी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि वो झूठ बोल रही हैं।

    यह पढ़ें: दाऊद की 'गर्लफ्रेंड' बताए जाने पर भड़कीं महविश हयात ने उगला जहर, कहा-कश्मीर के लिए बोलती रहूंगी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shekhar Suman reaction on rhea chakraborty interview says sushant came in my dream and told me not to believe her. See His Tweet.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X