• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह की 8 से 14 जून के बीच इन लोगों से हुई थी बात, कॉल रेकॉर्ड में रिया का नाम न होने से गहराया सस्पेंस

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत का मामला सीबीआई के हाथों में सौंपे जाने के बाद से उनके परिजन और फैंस में इंसाफ की उम्मीद बढ़ गई है। सुशांत सिंह के निधन को 40 दिन से अधिक समय हो चुका है लेकिन उनकी मौत की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है। इस बीच सुशांत सिंह की कॉल रिकॉर्ड सामने आई है जिसे उन्होंने 8 से 14 जून के बीच किया था। चौंकाने वाली बात यह है कि इस एक सप्ताह की कॉल रिकॉर्ड में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम नहीं है।

सुशांत सिंह की मौत पर गहराया सस्पेंस

सुशांत सिंह की मौत पर गहराया सस्पेंस

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून की सुबह मुंबई के अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में उनकी मौत का कारण फांसी लगाकार आत्महत्या बताया है। एक्टर के शव के पास से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के बाद से उनके निधन को लेकर सस्पेंस अभी बना हुआ है। इस मामले में अब तक शक की सुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर टिकी हुई है, वह काफी समय से सुशांत के साथ लिवइन में रह रहीं थीं।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी
    रिया ने कर दिया था सुशांत का नंबर ब्लॉक?

    रिया ने कर दिया था सुशांत का नंबर ब्लॉक?

    सुशांत सिंह केस में अब रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं, अब उनकी मौत से एक हफ्ते पहले की कॉल रिकॉर्ड सामने आई है जिसे देखने पर पता चलता है कि सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया और उनके बीच कोई बात नहीं हुई। हालांकि इस कॉल रिकॉर्ड ये यह पता चला है कि अपनी बहनों से सुशांत ने कितनी बार बात की थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह अपने कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने उनको ब्लॉक कर दिया था।

    8 से 14 जून के बीच रिया से नहीं हुई बात

    8 से 14 जून के बीच रिया से नहीं हुई बात

    टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सामने आई कॉल रिकॉर्ड के मुताबित सुशांत और रिया के बीच 8 से 14 जून तक कोई बात नहीं हुई थी। इस बीच न तो सुशांत के फोन पर रिया का कॉल आया और ना ही सुशांत की तरफ से उन्हें फोन करने की कोशिश की गई। चौंकाने वाली बात है कि इस दौरान दोनों के बीच मैसेद के द्वारा भी बातचीत नहीं हुई थी। यह बात इसलिए भी चौंकाने वाली है क्योंकि जून से पिछने महीने में रिया और सुशांत के बीच काफी बातें हुई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी में एक दिन में 19 तक कॉल्स देखे गए हैं।

    मौत से एक हफ्ते पहले इन लोगों से हुई बात

    मौत से एक हफ्ते पहले इन लोगों से हुई बात

    रिया चक्रवर्ती के सुशांत सिंह का घर छोड़ने के बाद सामने आई एक्टर की कॉल रिकॉर्ड ने काफी कुछ खुलासे किए हैं। इस दौरान सुशांत को अपनी बहन रानी की तरफ से सिर्फ एक बार फोना आया, वहीं सुशांत ने रानी को एक बार फोन किया भी था। इस बीच टैलेंट मैनेजर ने सुशांत सिंह को 5 बार कॉल किया, लेकिन अब तक सुशांत और रिया के बीच कॉल एक्सचेंज नहीं हुआ था।

    मेंटल हॉस्पिटल में सुशांत को डालना चाहती थी रिया?

    मेंटल हॉस्पिटल में सुशांत को डालना चाहती थी रिया?

    मीडिया रिपोर्ट में सुशांत और रिया के बीच इस साल जनवरी में भी हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्ड सामने आई है। जब सुशांत अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने उन्हें 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे। ऐसी खबरें हैं कि रिया को लेकर सुशांत परेशान चल रहे थे इसलिए उन्होंने अपनी बहनों से फोन पर मदद मांगी थी। उन्होंने उन्हें बताया था कि रिया और उनका परिवार उन्हें मानसिक अस्पताल भेजने की तैयारी में है, इसके बाद वो खुद कार ड्राइव करके जनवरी में चंडीगढ़ पहुंचे थे और दो दिन तक अपनी बहन के घर पर रूके भी थे।

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को इमशोनली टार्चर किया, उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे पैसे ऐठें, वो उससे पैसे की वजह से ही जुड़ी थी, वो उनके बेटे को उसकी मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की धमकी देती थी, उसने ही सुशांत को दवाओं की ओवरडोज दी, सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रु थे, जिसमें से 15 करोड़ रु रिया ने निकाले, इसके अलावा रिया सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उसका घर छोड़कर चली गईं।

    शुक्रवार को ED के सामने पेश होंगी रिया

    शुक्रवार को ED के सामने पेश होंगी रिया

    वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पहले से ही जांच कर रही ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन भेज शुक्रवार को पेश होने को कहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 7 अगस्त यानी इसी शुक्रवार को ED मुंबई दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होगी। बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती से सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है, ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित पुराने आवस के पते पर पोस्ट के जरिए और ईमेल के माध्य से समन भेजा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया से सुशांत सिंह राजपूत से व्यक्तिगत और व्यवसायिक संबंधों को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं।

    'क्लौस्ट्रोफोबिया' से जूझ रहे थे सुशांत सिंह को रिया भेजना चाहती थीं मेंटल हॉस्पिटल, किए थे 25 कॉल्स?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh spoke to these people between 8 to 14 June Rhea Chakraborty name was not mentioned in the call record
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X