• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की रेप के बाद हुई हत्या, महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे का दावा

|

नई दिल्ली- महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्द मौतों को लेकर बहुत बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि दोनों में से किसी ने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि दोनों की हत्याएं हुई हैं। दिशा सालियान के मामले में तो उन्होंने यहां तक कहा है कि उसका रेप करके उसको मार डाला गया है। इसके साथ ही उन्होंने एक पार्टी का भी जिक्र किया है, जिसमें किसी राजनेता के शामिल होने का दावा किया गया है। राज्यसभा सांसद नारायण राणे के विधायक बेटे नीतेश राणे ने कहा है कि अगर उनके पिता ऐसा कह रहे हैं तो जरूर उनके पास कोई ठोस जानकारी होगी।

'दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट पर जख्मों के निशान'

'दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट पर जख्मों के निशान'

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता नारायण राणे ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालिया ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उसका बलात्कार हुआऔर उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। एक प्रेस कांफ्रेंस में राणे ने यहां तक दावा किया है कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट पर जख्मों के निशान मिले हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र सरकार दिशा और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि, 'कुछ तरह का भ्रष्टाचार है, जिसमें प्रदेश सरकार शामिल है।' उन्होंने यहां तक आरोप लगाया है कि दिशा सालियान के परिवार पर किसी तरह का दबाव है, जिसके चलते वे लोग उसकी मौत की जांच की मांग नहीं कर रहे हैं। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस दिशा और सुशांत दोनों की मौत को खुदकुशी बता रही है और दोनों में अबतक किसी तरह का संबंध होने का संदेह भी नहीं जताया है।

सुशांत-दिशा की मौत में संबंध- राणे

उन्होंने दावा किया कि सुशांत और उसकी मैनेजर दोनों की मौत का आपस में संबंध है। राणे का आरोप है कि पहले 8 जून को दिशा सालियान की बलात्कार के बाद हत्या कर दी जाती है और फिर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी जाती है। राणे का कहना है कि यह पता लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत को धमकी भरे कॉल कौन कर रहा था। राणे ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत से पहले वाली रात 13 जून को ऐक्टर डिनो मोरया के घर एक पार्टी हुई थी, जिसके बाद पार्टी अटेंड करने वाले लोग सुशांत के घर गए थे। राणे ने कहा कि उस पार्टी में एक राजनेता भी मौजूद था। राणे ने साफ शब्दों में कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या हुई थी। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाना चाह रही है। वह केस पर ध्यान नहीं दे रही है। '

मेरे पिता के पास कुछ ठोस जानकारी जरूर है- नीतेश राणे

मेरे पिता के पास कुछ ठोस जानकारी जरूर है- नीतेश राणे

राण के आरोपों पर उनके बेटे नीतेश राणे ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बाताया कि उनके पिता के पास जरूर कोई ठोस जानकारी है, जिसके आधार पर उन्होंने ये आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, 'वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बहुत ही जिम्मेदार राजनेता हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके पास कुछ ठोस जानकारी है, जिसके आधार पर उन्होंने बयान दिया है।.....जैसा कि मेरे पिता ने कहा है, हम उचित जगह पर सारी डिटेल्स का खुलासा कर देंगे। ' अपने पिता की तरह नीतेश ने भी आरोप लगाया है कुछ न कुछ तो जरूर छिपाया जा रहा है।

दिशा के 6 दिन बाद हुई थी सुशांत की मौत

दिशा के 6 दिन बाद हुई थी सुशांत की मौत

इससे पहले मुंबई पुलिस चीफ परम बीर सिंह ने इन दावों से इनकार किया था कि 13 जून की रात सुशांत के बांद्रा वाले घर पर कोई पार्टी हुई थी। उन्होंने कहा था कि, 'हमने 13 और 14 जून का उनके घर से सीसीटीवी फुटेज लिया है, लेकिन वहां पर पार्टी होने के कोई सबूत नहीं मिले।' उन्होंने यह भी दावा किया था कि 'अभी तक की जांच में किसी भी नेता का नाम सामने नहीं आया है। किसी भी पार्टी के किसी भी नेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।' गौरतलब है कि दिशा सालियान की मौत 8-9 जून की रात मलाड की ऊंची इमारत से गिरने से हो गई थी, जबकि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे, जिसके बारे में मुंबई पुलिस का दावा है कि उन्होंने खुदकुशी कर ली।

इसे भी पढ़े- सुशांत के एम्बुलेंस ड्राइवर शहनवाज का दावा- "बॉडी पहले से व्हाइट कपड़े में लिपटी हुई थी"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant's former manager Disha Salian killed after physical assualt, former Maharashtra CM Narayan Rane claims
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X