• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो, अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, कहा- 'तुरंत डिलीट करो'

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, अभिनेता का पूरा परिवार सुशांत की मौत का राज जानना चाहता है और इसलिए वो कानूनी लड़ाई लड़ रहा है, सवालों के घेरे में आई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस वक्त ड्रग्स मामले में जेल में है तो वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुशांत को लेकर कुछ भी कह रहे हैं और और कुछ भी शेयर कर रहे हैं।

 फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो

फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो

ऐसे ही एक यूजर को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने लताड़ लगाई है, अंकिता ने उस यूजर को ट्विटर पर जमकर फटकारा है, दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार वीडियो शेयर कर दिया, वीडियो में सुशांत सिंह का शव शैय्या पर है, उस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना। यही नहीं उस यूजर ने इस वीडियो पर अंकिता लोखंडे और सुशांत की बहन को टैग भी किया।

यह पढ़ें: KBC 12: पहले एपीसोड में पूछे गए कोरोना और सुशांत से जुड़े सवाल, एमपी की आरती ने जीते 6 लाख 40 हजार

यूजर पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

यूजर पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

लेकिन अंकिता यूजर की इस हरकत पर बुरी तरह से भड़क गईं, उन्होंने उसके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि क्या हो गया है आपको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो... हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है, आपसे गुजारिश है कि इस तुरंत के तुरंत डिलीट करें, हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है,मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो'।

कुछ ने लगाई अंकिता की भी क्लास

कुछ ने लगाई अंकिता की भी क्लास

अंकिता के इस गुस्से पर तो कुछ लोग तो अंकिता के साथ खड़े हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि अंकिता पर भी गुस्सा निकाल रहे हैं, कुछ लोगों ने लिखा है कि आप वीडियो को क्यों रिट्वीट कर रही हैं, अगर क्लास लगानी थी तो ऐसे ही लगा देतीं, आप क्यों वीडियो को शेयर कर रही हैं।

विसरा रिपोर्ट में जहर का जिक्र नहीं!

विसरा रिपोर्ट में जहर का जिक्र नहीं!

आपको बता दें कि AIIMS ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट CBI को सौंप दी है, मीडिया सूत्रों के मुताबिक AIIMS की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सुशांत के विसरा में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया था, सीबीआई की जांच अपने आखरी दौर में है, AIIMS के फॉरेंसिक साइंस विभाग और CFSL की फाइंडिंग लगभग एक जैसी है, हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। मालूम हो कि सुशांत सिंह 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले अपने फ्लैट में लटके हुए पाए गए थे।

यह पढ़ें: ना जन्मदिन ना पुण्यतिथि फिर Google ने क्यों बनाया अभिनेत्री जोहरा सहगल पर आज Doodle?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput’s ex-girlfriend Ankita Lokhande requested a fan to take down a video of the late actor’s body, telling him that sharing such videos was not the right way to show love and support.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X