• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हर महीने 4.5 लाख रुपये घर का किराया देते थे सुशांत, कई बच्चों को नासा भेजने का भी था प्लान

|

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर दिया है। जो शख्स हमेशा कैमरे के सामने हंसता रहता था, वो अचानक आत्महत्या कर लेगा, इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। पुलिस को अभी तक उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिस वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया में उनकी आर्थिक तंगी को लेकर कई बातें कही जा रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी अभी तक सामने नहीं आया है।

किराए के घर में रहते थे सुशांत

किराए के घर में रहते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के एक अपार्टमेंट में रहते थे। रेंट एग्रीमेंट के हिसाब से उसका किराया 4.51 लाख रुपये था। उनके दोस्तों के मुताबिक मुंबई में उन्होंने एक घर ले रखा है, लेकिन उनका मन बड़े फ्लैट में रहने का था। जिस वजह से उन्होंने बांद्रा में इस घर को किराए पर लिया था। यहां पर उनके कुछ दोस्त और एक नौकर भी रहता था। ऐसे में आर्थिक तंगी का कोई सवाल ही नहीं उठता। वो एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये तक लेते थे। इसके अलावा कई सारे प्रोडक्ट का विज्ञापन भी उन्हीं के पास था।

    Sushant Singh Rajput ने क्यों की खुदकुशी,इन दोस्तों से मिल सकता है सुराग | वनइंडिया हिंदी
    बहन का बयान आया सामने

    बहन का बयान आया सामने

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की आर्थिक तंगी को लेकर पुलिस ने उनकी बहन से कई सवाल किए थे। जिस पर उनकी बहन ने बताया कि उनके भाई के पास पैसों की कोई कमी नहीं थी। वो डिप्रेशन में थे, लेकिन उसकी वजह पैसा नहीं था। केरल में आई बाढ़ के दौरान उन्होंने 1.25 करोड़ रुपये दान भी किए थे। इसके अलावा सुशांत चांद पर जमीन खरीदने वाले पहले भारतीय एक्टर थे। सुशांत ने कुछ बच्चों को नासा भेजने का प्लान बनाया था। इसके बारे में उन्होंने अपने परिवार और करीबियों से कई बार जिक्र भी किया था।

    परिजनों ने की जांच की मांग

    परिजनों ने की जांच की मांग

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह का कहना है कि उन्हें मामले में कुछ गड़बड़ होने का संदेह है। उन्होंने घटना की गहन जांच की मांग की है। ओपी सिंह हरियाणा पुलिस में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के तौर पर तैनात हैं। इससे पहले जन अधिकारी पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने भी मामले की जांच की मांग की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इसमें गहरी साजिश नजर आ रही है।

    सुबह ही कर दिया था दरवाजा बंद

    सुबह ही कर दिया था दरवाजा बंद

    सुशांत के नौकर के मुताबिक उन्होंने रविवार सुबह 9.30 पर जूस पीने के बाद कमरा बंद कर लिया। इसके बाद 10.30 बजे उनका नौकर खाना पूछने के लिए गया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद नौकर ने 12 बजे दोबारा दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस बीच 12.50 बजे के करीब सुशांत की बहन वहां पर पहुंची। फिर भी कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद जब बाहर से बुलाए गए शख्स ने 1.15 बजे दरवाजा खोला, तो अंदर के नजारे को देखकर सभी के होश उड़ गए। उस दौरान सुशांत का शव पंखे से लटक रहा था।

    6 साल तक था अंकिता और सुशांत का रिश्ता, मौत की खबर सुनकर दिया ये रिएक्शन6 साल तक था अंकिता और सुशांत का रिश्ता, मौत की खबर सुनकर दिया ये रिएक्शन

    English summary
    Sushant Rajput pay 4.5 lakh rupees Rent for Mumbai house
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X