• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्‍यू में कहा था- इस बीमारी से हूं पीड़ित, 2 घंटे से ज्यादा नींद नहीं आती, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने शनिवार को जांच के 10वें दिन एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ कर रही है। मीडिया में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को लेकर लग रहे आरोपों के बीच दो दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वो डिप्रेशन के शिकार थे। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने दावा किया था कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया नामक बीमारी थी और उन्हें फ्लाइट से डर लगता था और घुटन होती थी। इतना ही नहीं फ्लाइट में चढ़ने से पहले सुशांत एक दवा भी खाते थे। हालांकि रिया के इस बयान के बाद सुशांत की एक्‍स गर्लफैन्‍ड अंकिता ने काउंटर करते हुए उसे झूठा बताया था। वहीं अब सुशांत का 2015 में एक टीवी चैनल को दिया एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्‍होंने खुद स्‍वीकार किया है कि ......

सुशांत ने कहा था- 'मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है, दो घंटे से ज्यादा सो नहीं पाता'

सुशांत ने कहा था- 'मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है, दो घंटे से ज्यादा सो नहीं पाता'

1 नवंबर 2015 में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने जी कैफे चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने इस डर के बारे में बात की थी। ज़ी कैफे इस साक्षात्‍कार में सुशांत ने ये बात तब बोली, जब उनसे साक्षात्‍कार में सच और झूठ खेलने के लिए कहा गया था। सुशांत सिंह ने इस इंटरव्‍यू में कहा था कि मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है। साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा था कि यह झूठ है कि मैं एक दिन में छह घंटे सोता हूं। आगे सुशांत ने कहा था कि मुझे इन्सोमनिया है जिसकी वजह से मैं रात में दो घंटे से ज्यादा नहीं सो पाता हूं।'

    Sushant Singh Case: बहन Shweta ने Leak की Chat, SSR को 'डूब' मिलने का जिक्र ? । वनइंडिया हिंदी
    सुशांत के इस इंटरव्‍यू में रिया के बयान पर लगाई मोहर

    सुशांत के इस इंटरव्‍यू में रिया के बयान पर लगाई मोहर

    बता दें रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्‍यू में दो दिनों पहले दावा किया था कि उनके प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को हवाई यात्रा के पहले क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस हुआ था और इसके लिए दवाइयां लेनी पड़ी थीं। उनके बयान का उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे समेत सुशांत के परिवार ने इसका खंडन किया था। अब स्‍वयं इस इंटरव्‍यू में समाने आ चुका है कि सुशांत को लंबे समय से ये बीमारी थी।

    SSR CASE: एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सुरक्षा प्रदान करेगी, जानें क्यों ?SSR CASE: एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सुरक्षा प्रदान करेगी, जानें क्यों ?

    सुशांत ने स्‍वीकारा था कि ऊंचाई से उन्‍हें डर लगता हैं

    एक्‍टर सुशांत ने इस इंटरव्‍यू में ये भी कहा था कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है और रिया ने भी ये बात अपने इंटरव्‍यू में बताई थी। जबकि रिया के बयान के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इससे इनकार किया था। अंकिता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें सुशांत कॉकपिट में बैठे हैं और कमान संभालते नजर आ रहे हैं। अंकिता ने लिखा, 'सपना है। क्या ये क्लॉस्ट्रोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और वो तुमने किया।' बता दें अंकिता और सुशांत लगभग सात साल तक एक साथ रहे और एक साल बाद 2016 में दोनों मे ब्रेकअप हो गया था।

    कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान- बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई A लिस्टर पहुंच जाएंगे जेलकंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान- बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई A लिस्टर पहुंच जाएंगे जेल

    मनोचिकित्‍सक ने भी बताया कि सुशांत डिप्रेशन की समस्‍या से ग्रसित थे

    मनोचिकित्‍सक ने भी बताया कि सुशांत डिप्रेशन की समस्‍या से ग्रसित थे

    इंडिया टुडे के साथ अपने साक्षात्कार में, रिया ने साझा किया था कि यूरोप टूर से पहले सुशांत ने कहा था कि उसे फ्लाइट में डर लगता है इसलिए वो दवा लेते हैं। इतना ही नहीं रिया ने मीडिया के सामने उस मनोवैज्ञानिक का नाम भी शेयर किया जो सुशांत का इलाज कर रहा था। मुंबई के मानोवैज्ञानिक केसरी चावड़ा सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहे थे। रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद मीडिया ने केसरी चावड़ा से बात की और सुशांत सिंह राजपूत के स्वास्थ्य के बारे में सवाल किए। केसरी चावड़ा ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन की समस्‍या से ग्रसित थे।

    सुशांत ने दवा लेनी बंद कर दी थी

    सुशांत ने दवा लेनी बंद कर दी थी

    पछूताछ में साइक्रेटिस डाक्‍टर केसरी चावड़ा ने बताया था कि लंबे समय से 'सुशांत ने मेडिसिनलेनी बंद कर दी थीं। उन्हें पैनिक अटैक आया था। वह डिप्रेशन और तनाव की समस्‍या से ग्रसित थे। उन्‍होंने ये भी खुलासा कि श्रुति मोदी ने मुझे 25 नवंबर 2019 को कॉल किया था और सुशांत से मिलने के लिए वॉटर स्टोन होटल बुलाया था। इसके बाद 27 नवंबर को सुशांत को हिंदुजा अस्तपाल में भर्ती करवाया गया था।

    रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है

    रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है

    बता दें सुशांत की मृत्यु 14 जून को मुंबई में उनके फ्लैट पर हुई थी।मुंबई पुलिस के अनुसार सुशांत ने डिप्रेशन में आकर अपने कमरे के पंखे से लटकर जान ले ली थी। वहीं सुशांत के सुसाइड के लगीाग 40 दिन बाद उसके पिता ने रिया, उसके परिवार के सदस्यों और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया। उनके परिवार के सदस्यों ने उन पर बॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए इस्तेमाल करने और अपने धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। हालांकि रिया लागातार इन आरोपों से इनकार कर रही हैं। अब सुशांत केस की जांच सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

    English summary
    Sushant's old interview video surfaced, Sushant had said- 'I have claustrophobia, can't sleep more than two hours'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X