• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा मुंबई अब सेफ नहीं, प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

|

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसपर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जिस तरह जांच हो रही है, उससे ये पता चलता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यहां आत्म सम्मान के साथ जीने वाले सीधे लोगों के लिए रहना सुरक्षित नहीं है। इसके बाद एनसीपी और शिवसेना के नेताओं ने अमृता पर पलटवार किया। इन्होंने कहा है कि जिस पुलिस ने सुरक्षा की अमृता उसी की आलोचना कर रही हैं।

shiv sena, bjp, priyanka chaturvedi, sushant singh rajput, bollywood, bollywood actor, maharashtra, mumbai police, devendra fadnavis, amruta fadnavis, probe of mumbai police, sushant singh rajput case probe, sushant singh rajput case investigation, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, महाराष्ट्र, मुंबई पुलिस, देवेंद्र फडणवीस, अमृता फडणवीस, मुंबई पुलिस जांच, सुशांत सिंह राजपूत केस, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, सुशांत सिंह राजपूत न्यूज, शिवसेना, प्रियंका चतुर्वेदी, भाजपा

अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में कहा था, 'सुशांत सिंह राजपूत के केस की जिस तरह से जांच हो रही है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है और ये अब सीधे सादे और आत्म सम्मान के साथ जीने वाले नागरिकों के रहने के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है।' अपने ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और जस्टिस फॉर दिशा सालियान लिखा है।

इससे पहले पूर्व मुंख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा था, 'ये काफी हैरान करने वाला है कि महाराष्ट्र सरकार, बिहार पुलिस को अपनी ड्यूटी ना करने देने से गैरजरूरी संदेह के घेरे में आ रही है।' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'केरल की मेडिकल टीम मुंबई आई थी, उत्तर प्रदेश पुलिस विकास दूबे मामले की जांच के लिए आई, बिहार से आई पुलिस टीम भी चार दिन से काम कर रही है लेकिन उन्हें क्वारंटाइन नहीं किया गया, तो फिर क्यों एसपी रैंक के अधिकारी के साथ ये अलग व्यवहार किया जा रहा है?' उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के बजाय इस तरह के व्यवहार से लोगों में गुस्सा और जांच को लेकर अविश्वास बढ़ेगा।

अब इस मामले में शिवसेना की प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है, 'मैं मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने वाले और बदनाम करने वाले इन प्रदेश भाजपा नेताओं और इनके परिवारों को चुनौती देती हूं कि अपनी पुलिस सुरक्षा छोड़ दें और निजी एजेंसियों की सुरक्षा लें, जो उन्हें इस शहर में सुरक्षित महसूस कराएं। पूर्व मुख्यमंत्री जो गृहमंत्री भी रहे हैं, उनकी पत्नी का इस तरह से बोलना शर्मनाक है।' इसी तरह एनसीपी प्रवक्त अदिती नलवड़े ने अमृता की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वह जब एक क्रूज जहाज के किनारे पर खतरनाक तरीके से बैठी थीं, तो मुंबई पुलिस का जवान ही उनकी सुरक्षा कर रहा था।'

shiv sena, bjp, priyanka chaturvedi

सुशांत केस में CBI जांच की सिफारिश के बाद बोले तेजस्वी- RJD ये मांग करने वाली पहली पार्टी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sushant case shiv sena leader priyanka chaturvedi slams amruta fadnavis for criticising mumbai police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X