• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत के मलाड अपार्टमेंट कॉम्‍पलेक्‍स में रहता था साहिल शाह, ड्रग्स मामले में बना मुख्य संदिग्ध

|

मुंबई, अप्रैल 14: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत में ड्र्रग मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को दो लोगों को अरेस्‍ट किया है। जिसमें ड्रग पेडलर साहिल शाह के दो साथी शा‍मिल है। हालांकि अभी साहिल को पकड़ा नहीं गया है लेकिन एनसीबी को साहिल शाह पर शक और उसको इस केस में मुख्‍य संदिग्ध बनाया है।

sushant

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा पिछले छह महीने से साहिल हमारे लिए पहेली बना हुआ। सोमवार को रात उसके घर में छापा मारा गया तो उसकी पत्‍नी मां ही थे। साहिल ने एक एक्‍ट्रेस से शादी की है। साहिल फिलहाल पुलिस को मिला नहीं है। डायरेक्‍टर वानखेड़े ने बताया कि साहिल भी उसकी कॉम्‍पलेक्‍स में रहता था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। करण अरोड़ा और अब्बास लखानी जिनको एनसीबी ने अगस्‍त में अरेस्‍ट किया था उनको साहिल ड्रग्स सप्लाई करता था। तब दोनों को 59 ग्राम बनाए गए गांजे के साथ पकड़ा गया था। जो बाद में जमानत पर रिहा हुए।

बता दें एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 33 लोगों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर चुकी है। रिया और शौविक भी जमानत पर रिहा कर दिए गए हैं। वहीं बॉलीवुड ड्रग केस में एनसीबी सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत अन्‍य कई जानी मानी हस्तियो से पूछताछ कर चुकी है।

https://hindi.oneindia.com/photos/kendall-jenner-hot-sexy-pictures-oi60904.html

English summary
Sushant case: Sahil Shah becomes main suspect in drugs case, Malad used to live in apartment with
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X