• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को जानिए कितनी बार किया था कॉल, हुआ खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच जब तक मुंबई पुलिस कर रही थी तब तक सारे राज दबे हुए थे। वहीं इस केस में ईडी और सीबीआई की एंट्री के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिल रहे सबूतों के बाद एक्‍ट्रेस पर कानून का शिंकजा कसता जा रहा है। रिया के अलावा उनके परिवार के कई लोग शक के घेरे में हैं। अब जब मामले में जांच आगे बढ़ रही है तो मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं। हाल ही में रिया की कॉल डिटेल सामने आई थी, जिसमें रिया ने कितने लोगों से बात कितनी बार बात की इसका खुलासा हुआ है। इस कॉल रिकार्ड के खुलासे में महेश भट्ट ने कितनी बार बात की ये भी बात सामने आई है।

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की इतनी बार बात

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की इतनी बार बात

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स में खुलासा हुआ है कि उन्होंने 8 से 14 जून के बीच में महेश भट्ट,उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत अन्‍य कई लोगों से बातचीत की। इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से 16 बार बात की। मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद रिया और महेश भट्ट की फोटो वायरल हुई थी और साथ ही ये भी बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत को लेकर रिया फिल्‍म निर्देशक महेश भट्ट से सलाह लेती थी। महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस ने भी कई घंटों तक पूछताछ की थी।

NCW ने यौन उत्‍पीड़न मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट समेत इन सेलि‍ब्रिटीज को जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामलाNCW ने यौन उत्‍पीड़न मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट समेत इन सेलि‍ब्रिटीज को जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला

    Rhea ने Share किया Sushant की Diary का पन्ना, बताया-मेरा पास और कोई property नहीं | वनइंडिया हिंदी
    रिया और महेश भट्ट के बीच नजदीकियों को लेकर वायल हुई थी तस्‍वीर

    रिया और महेश भट्ट के बीच नजदीकियों को लेकर वायल हुई थी तस्‍वीर

    बता दें महेश भट्ट के साथ रिया के रिश्तों को लेकर भी कई तरह की बातें हैं। सुशांत की मौत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की दोस्ती के चर्चे तो हमेशा से ही रहे हैं। दोनों काफी करीबी दोस्त रहे हैं। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। वहीं सुशांत की मौत का एंगल भी रिया और महेश भट्ट से जोड़कर देखा जाने लगा है।

    सुशांत की मौत के बाद रिया ने कई बार बांद्रा DCP को किया फोन, कॉल रिकार्ड ने खोल दी पोलसुशांत की मौत के बाद रिया ने कई बार बांद्रा DCP को किया फोन, कॉल रिकार्ड ने खोल दी पोल

    डीसीपी अभिषेक को कई बार किया कॉल

    डीसीपी अभिषेक को कई बार किया कॉल

    रिया की कॉल डिटेल के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद वो बांद्रा डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थीं। रिया ने 21 जून को बांद्रा डीसीपी से 28 सेकेंड तक बात की। इसके बाद 22 जून को रिया ने उन्हें मैसेज किया। जिस पर डीसीपी ने खुद रिया को फोन किया और उनसे 29 सेकेंड बात की। बातचीत का सिलसिला आगे भी जारी रहा। इसके एक हफ्ते बाद डीसीपी ने फिर रिया को फोन किया और 66 सेकेंड बात की। रिया और डीसीपी की आखिरी बात 18 जुलाई को हुई थी। उस दौरान रिया ने ही फोन किया था।सुशांत केस में एफआईआर दर्ज न करने और बिना जांच मामले को सुसाइड बताने पर मुंबई पुलिस पहले ही सवालों के घेरे में थी। अब रिया के साथ डीसीपी की बातचीत ने विवाद और बढ़ा दिया।

    सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली गई जानकारीसुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली गई जानकारी

    रिया ने पिछले एक साल में किए इतने लोगों को कॉल

    रिया ने पिछले एक साल में किए इतने लोगों को कॉल

    इस कॉल रिकार्ड के अनुसार सुशांत से फोन पर 137 बार बात की थी। रिया चक्रवर्ती की पिछले एक साल की कॉल डिटेल्स में खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही कॉल डिटेल्स ये भी बताती हैं कि रिया दो मनोचिकित्सक से भी बात करने की बात सामने आई है। इसके साथ ही रिया की महेश भट्ट के भी साथ बात होती थी।

    English summary
    Sushant case: Riya Chakraborty knows how many times Mahesh Bhatt was called, revealed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X