• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया चक्रवर्ती के फोन नंबर से मिलते जुलते नंबर वाले कस्टमर परेशान, मिल रही हैं गालियां

|

नई दिल्ली: सुशांत सुसाइड केस में पहले तो नेपोटिज्म को उनकी मौत की वजह मानी जा रही थी, लेकिन पिता की शिकायत के बाद शक की सुई रिया चक्रवर्ती पर आ गई। जिस वजह से वो इन दिनों सुशांत के फैन्स के निशाने पर हैं। इस बीच लगातार रिया को धमकियां भी मिल रही हैं, लेकिन मुंबई का एक शख्स ऐसा भी है, जो इन दिनों अनजाने फोन कॉल्स से परेशान है। उसकी गलती बस इतनी है कि उसका नंबर रिया चक्रवर्ती के नंबर से मिलता-जुलता है।

कॉल डिटेल हुई थी सार्वजनिक

कॉल डिटेल हुई थी सार्वजनिक

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल सामने आई थी। इसमें रिया के नंबर के साथ उन्होंने किस-किस से बात की वो भी दिखाया गया था। वैसे तो मीडिया ने कॉल डिटेल तो नहीं दिखाई लेकिन कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर जरूर डाल दिया। जिसके बाद से रिया का नंबर वायरल हो गया। इसके बाद से नवी मुंबई में रहने वाले 32 साल के सागर सुर्वे काफी परेशान हैं, क्योंकि उनका नंबर रिया से मिलता जुलता है।

    Sushant Singh Rajput Case: कौन है AU जिसे रिया चक्रवर्ती ने किये थे 63 कॉल्‍स | वनइंडिया हिंदी
    फोन कर दिया है बंद

    फोन कर दिया है बंद

    सागर सुर्वे के मुताबिक जब से कॉल डिटेल सार्वजनिक हुई है, तब से वो अनजान फोन कॉल्स से परेशान हैं। उनके नंबर रिया के नंबर में बस थोड़ा सा अंतर है, जिस वजह से लोग उन्हें फोन कर दे रहे हैं। इस दौरान उन्हें लगातार गालियां और अभद्र चीजें बोली जा रही हैं। इसके अलावा उनके पास गंदे मैसेज और वीडियो भी आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक उन्होंने 150 से ज्यादा नंबर्स का ब्लॉक किया है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई लेकिन वहां अजीबो-गरीब सलाह मिली। पुलिस अधिकारियों ने उनसे कहा कि वो अपना नंबर बंद कर दें और दूसरा सिम ले लें।

    दोस्त का सिम कर रहे इस्तेमाल

    दोस्त का सिम कर रहे इस्तेमाल

    सागर के मुताबिक पुलिस से मदद नहीं मिलने के बाद उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा। अब उन्होंने परेशान होकर अपना नंबर बंद कर दिया है। साथ ही अपने दोस्त के सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिलहाल फोन बंद होने से उन्हें राहत तो मिली है, लेकिन उनके परिवार वाले, रिश्तेदार और ऑफिस के लोग उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि जल्द ही सुशांत सुसाइड केस सुलझे और उन्हें राहत मिले।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant case: mumbai man sagar phone number same as rhea Chakraborty
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X