सूरत: रेप मामले में अफवाह फैला रहे 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

सूरत। गुजरात के सूरत में एक बच्ची से रेप का मामला सामने आने के बाद अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि शनिवार (14 अप्रैल) को सूरत में 9 वर्षीय बच्च का शव बरामद हुआ था, जिसके शरीर पर 86 घाव पाए गए थे। वहीं 5 घंटे तक चली पोस्टमार्ट्म के बाद सामने आया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। वहीं इस पूरे घटना में एक अफवाह फैला दी गई कि बच्ची का रेप करने वाले शख्स का संबंध राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संगठन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से है। पुलिस ने यह अफवाह फैलाने वाले 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस कहा कहना है कि वो अभी भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार अभी बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सूरत: कथित रेप मामले में अफवाह फैला रहे 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख  अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा है कि जो शख्स अफवाह फैला रहा है वो कांग्रेस सोशल मीडिया इंचार्ज  का करीबी है।

बता दें कि रिपोर्ट बच्ची को कम से कम 8 दिन तक यातना दी गई। इसके बाद उसकी मौत हो गई। सूरत सिविल हॉस्पिटल के फॉरेंसिक हेड का कहना है कि कई घाव लकड़ी के हथियार के चलते हुए हैं। फॉरेंसिंक हेड गणेश गोवेकर ने कहा है कि पोस्टमार्टम करने पर हमने उसके शरीर पर दो घाव पाए वो 1-7 दिन पुराने थे।

उसके शरीर पर 86 बाहरी घाव थे। सूरत के भेस्तान में पुलिस को बच्ची का शव 6 अप्रैल को मिला हालांकि अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारी केबी झाला ने कहा कि हमें 9 वर्षीय बच्ची का शव 6 बजे सुबह बरामद हुआ। हम उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surat police registered a case against 2 people for 'spreading false news' by 'sharing photo of dead body of a girl from Gujarat

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.