• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सूरत में महिला बैंक कर्मी के साथ पुलिसवाले ने की मारपीट, महिला आयोग लेगा एक्‍शन

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात के सूरत शहर के सरोली क्षेत्र में केनरा बैंक में महिला कर्मी को एक पुलिसकर्मी ने उसके केबिन में घुसकर उसके साथ मारपीट की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अब इस घटना को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संज्ञान में लिया है। महिला आयोग का कहना है कि हम जरूरी जांच करेंगे और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि महिला आयोग से पहले वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी इस घटना का संज्ञान लिया है।

सूरत में महिला बैंक कर्मी के साथ पुलिसवाले ने की मारपीट, महिला आयोग लेगा एक्‍शन

क्‍या है पूरा घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक घटना सारोली क्षेत्र के केनरा बैंक की है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी शख्स काउंटर पर पहले बहसबाजी करता है। फिर काउंटर के अंदर आकर महिला को थप्पड़ मारता है। इसके बाद एक और बैंक कर्मचारी के साथ बदसलूकी करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसकर्मी संतोष पासबुक अपडेट कराने के काम से आया था। कथित तौर पर प्रिंटर खराब होने की वजह से काम नहीं हो पाया। इस बात पर वो उखड़ गया और मार-पीट की।

क्‍या कहा निर्मला सीतारमण ने

मैं खुद मामले पर नजर रखूंगी निर्मला सीतारमण ने ट्वीट करके लिखा कि मैंने सूरत के डीएम डॉक्टर धवल पटेल से फोन पर बात की है। चूंकि वह फिलहाल छुट्टी पर है, लेकिन उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी। वित्त मंत्री ने कहा कि मैं इस मामले पर नजर बनाए रखूंगी। मैं सभी बैंक कर्मियो व स्टाफ की सुरक्षा का आश्वासन देना चाहती हूं क्योंकि ये हमारे लिए काफी अहम हैं। तमाम चुनौतियों के बीच बैंक अपनी सेवाएं लोगों को दे रहे हैं। ऐसे में बैंक कर्मियों की सुरक्षा और स्वाभिमान को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं होना चाहिए।

अब दिवंगत इंदर कुमार की पत्‍नी ने करण और शाहरुख पर लगाए संगीन आरोप, बोलीं- काम मांगने पर कर दिया था नंबर ब्‍लॉकअब दिवंगत इंदर कुमार की पत्‍नी ने करण और शाहरुख पर लगाए संगीन आरोप, बोलीं- काम मांगने पर कर दिया था नंबर ब्‍लॉक

English summary
Surat cop assaults woman bank staffer: NCW has taken suo motu cognisance.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X