India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पैगंबर पर टिप्पणी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नूपुर शर्मा को पूरे देश से मांगनी चाहिए माफी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 01 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी टिप्पणी की है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। नूपुर शर्मा ने मोहम्मद साहब को लेकर टीवी डिबेट के दौरान विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद देशभर में उनके इस बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ था। गल्फ देशों ने भी नूपुर शर्मा के बयान की निंदा की थी। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट ने कहा कि देशभर में जो हो रहा है उसके लिए नूपुर शर्मा अकेले जिम्मेदार हैं। जस्टिस सूर्यकांत ने कहा कि हमने उस टीवी डिबेट को देखा, जिसमे वह उकसाती हैं। लेकिन जिस तरह से उन्होंने यह सब कहा और बाद में उन्होंने कहा कि वह वकील हैं, यह शर्मनाक है। उन्हें पूरे देश से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

    Paigambar Mohammad Controversy: Supreme Court से Nupur Sharma को फटकार | वनइंडिया हिंदी | *News
    nupur

    इसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे को खास अंदाज में कंगना ने दी बधाई, बोलीं- क्या जबरदस्त प्रेरक कहानी है इसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे को खास अंदाज में कंगना ने दी बधाई, बोलीं- क्या जबरदस्त प्रेरक कहानी है

    सुप्रीम कोर्ट ने यह टिप्पणी नूपुर शर्मा के खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर को दिल्ली ट्रांसफर किए जाने की याचिका पर सुनवाई के दौरान की। नूपुर शर्मा ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। जस्टिस सूर्यकांत ने कहा कि नूपुर शर्मा को धमकी मिल रही है या फिर वह खुद सुरक्षा के लिए खतरा बन गई हैं। जिस तरह से उन्होंने पूरे देश में लोगों की भावनाओं को भड़काया है, उससे खुद सुरक्षा को खतरा खड़ा हुआ है। पूरे देश में आज जो हो रहा है उसके लिए यह महिला अकेले जिम्मेदार है।

    इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा के खिलाफ सभी एफआईआर को दिल्ली ट्रांसफर करने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद नूपुर शर्मा ने अपनी याचिका को सुप्रीम कोर्ट से वापस ले लिया है। कोर्ट ने कहा कि जब आप किसी के खिलाफ शिकायत करते हैं तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन नूपुर शर्मा को छूने की किसी की हिम्मत नहीं हुई, यह आपकी ताकत का अंदाजा लगता है।

    गौर करने वाली बात है कि जिस तरह से नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान मोहम्मद साहब को लेकर टिप्पणी की थी उसके बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था और पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया था। नूपुर शर्मा के बयान के बाद लगातार उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग हो रही है।

    Comments
    English summary
    Supreme Court says Nupur Sharma should apologise to whole nation.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X