• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुप्रीम कोर्ट ने समय से पहले घोषित की गर्मी की छुट्टियां, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते उठाया कदम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 1: पूरे देश में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। ऐसा कोई भी प्रदेश नहीं है, जहां कोरोना की दूसरी लहर कहर बनकर ना टूटी हो। अस्पतालों में बेड से लेकर दवाओं का टोटा हो रहा है। कोरोना के कारण अटकती सांसों को अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं मिल रही हैं। मरीजों की तड़पड़प कर मौत हो रही है। इधर बीच कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच सुप्रीम कोर्ट ने भी गर्मी की छुट्टी का ऐलान कर दिया।

Supreme Court

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच सुप्रीम कोर्ट ने तय वक्त से पहले ही गर्मी की छुट्टी की घोषणा कर दी है। जानकारी के मुताबिक 14 मई की बजाय अब 10 मई से ही सुप्रीम कोर्ट की गर्मी की छुट्टी रहेगी। सीजेआई एनवी रमण ने कोरोना के मामलों हो रहे चिंताजनक इजाफे के कारण वकीलों के संगठनों की ओर से पेश किए गए सुझाव पर विचार करने के बाद सुप्रीम कोर्ट की ग्रीष्म कालीन अवकाश यानी गर्मी का छुट्टियों को पुन: निर्धारित करने का फैसला किया है।

हाई कोर्ट का आदेश- आज हर हाल में दिल्ली को 490 MT ऑक्सीजन पहुंचाए केंद्र, नहीं तो होगी कार्रवाईहाई कोर्ट का आदेश- आज हर हाल में दिल्ली को 490 MT ऑक्सीजन पहुंचाए केंद्र, नहीं तो होगी कार्रवाई

आपको बता दें कि चीफ जस्टिस ने 26 अप्रैल को वकीलों के संगठन के आग्रह पर संज्ञान लिया, जिसमें उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गर्मी की छुट्टियां पहले घोषित करने का अनुरोध किया था। इसके साथ ही सीजेआई ने इस मामले को विचार के लिए पूरी पीठ के सामने रखने का फैसला किया था।

English summary
supreme court advances summer vacation May 10 instead of May 14 due to surge in COVID-19 cases
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X