• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए नवरात्रि से पहले गुजरात से क्‍यों हटाए गए सन्‍नी लियोन के 'वो' पोस्‍टर्स

|
    Sunny Leone के Posters नवरात्रि से पहले गुजरात से हटाए गए, Know Why । वनइंडिया हिंदी

    अहमदाबाद। नवरात्रि से ठीक पहले गुजरात के अहमदाबाद शहर में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सन्‍नी लियोन के पोस्‍टर्स विवादों के कारण बन गए हैं। दरअसल हुआ यह है कि एक कंडोम ब्रांड जिसने स‍न्‍नी लियोन को ब्रांड एंबेसडर बनाया है ने अपने पोस्‍टर्स पूरे शहर में लगा दिए हैं। इन पोस्‍टर्स पर नवरात्रि का सहारा लेते हुए कंडोम का विज्ञापन किया गया है और उस पर लिखा गया पंच लाइन आपत्तिजनक है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इन पोस्‍टर्स का विरोध शुरु कर दिया गया। ऑनलाइन पोर्टल अहमदाबाद मिरर ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि पोस्टर में लिखी गई सामग्री आपत्तिजनक है और इसमें नवरात्रि को गलत ढंग से दिखाया गया है। आइए आपको पूरे मामले के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

    क्‍यो हैं पोस्‍टर पर विवाद

    क्‍यो हैं पोस्‍टर पर विवाद

    इस पोस्टर में सनी लियॉन इंडियन लुक में नजर आ रही थीं। 'खेलो मगर प्यार से' की टैगलाइन के साथ जारी किए गए ये पोस्टर वहां के लोगों को रास नहीं आए। बल्कि इस वजह से एक विवाद शुरू हो गया. मामला इतना गर्म हो गया कि जल्द ही ये सारे पोस्टर शहर से हटा लिए गए।

    किसने किया पहले सोशल मीडिया पर शेयर

    किसने किया पहले सोशल मीडिया पर शेयर

    एमएस यूनीवर्सिटी के एक फैकल्टी मेंबर अतित पटेल ने इस पोस्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक बहस की शुरुआत की थी। उनका कहना था कि भले ही ये पोस्टर जागरुकता फैलाने के लिए था लेकिन इसे ज्यादा सावधानी से प्लान किया जाना चाहिए था। ताकि लोगों की भावनाएं आहत ना हों।

    गोवा में भी सन्‍नी के पोस्‍टर्स पर हो चुका है बवाल

    गोवा में भी सन्‍नी के पोस्‍टर्स पर हो चुका है बवाल

    गोवा में भी सन्‍नी लियोन कंडोम ऐड को लेकर विवाद हुआ था। गोवा में एक नेता ने सनी के ऐड को लेकर कहा था कि इन कंडोम के विज्ञापनों से हमें शर्मिदा होना पड़ता है। गोवा के सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सदन में कहा कि बसों में कंडोम का प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।' सिल्वेरिया ने पहले स्पीकर प्रमोद सावंत से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, ‘ये ऐड गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं। गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।'

    Read Also- ब्‍लू फिल्‍मों का शौकीन था ओसामा बिन लादेन, सनी लियोन को करता था पसंद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A condom advertisement featuring Sunny Leone has drawn protests from a Surat-based group.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X