• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video : रामगोपाल के गंदे ट्वीट पर सन्नी ने दिया करारा जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। 'महिला दिवस' के दिन पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अभिनेत्री सन्नी लियोन पर जिस तरह से भद्दी टिप्पणी की थी, उसकी चौतरफा आलोचना हो रही है। रामगोपाल के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा की आलोचनाओं का क्रम बंद नहीं हुआ है।

सन्नी लियोन पर गंदा ट्वीट करने वाले रामगोपाल का विवादों से हैं चोली-दामन का साथसन्नी लियोन पर गंदा ट्वीट करने वाले रामगोपाल का विवादों से हैं चोली-दामन का साथ

Video : रामगोपाल के गंदे ट्वीट पर सन्नी ने दिया करारा जवाब

इस बीच सन्नी लियोन ने एक वीडियो संदेश के जरिए रामगोपाल को उनकी गंदी हरकत के लिए लताड़ लगाई है। सन्नी ने अपने वीडियो में असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का डायरेक्टर को सुझाव दिया है और कहा है इंसान को हमेशा सोच-समझकर बात करनी चाहिए वरना उसे काफी कुछ भुगतना पड़ता है।

'मैं इस बात के लिए माफी मांगता हूं'

गौरतलब है कि महिला दिवस के मौके पर रामू ने ट्वीट किया था कि मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सन्नी लिओन ने दी है। हालांकि जब रामू को माहौल अपने खिलाफ होते दिखा तो उन्होंने माफी मांगते हुए ट्वीट किया था किमैंने केवल अपने मन की बात की थी। अगर किसी को यह बुरी लगी है तो मैं इस बात के लिए माफी मांगता हूं।

English summary
Sunny Leone, through a small video, without mentioning Ram Gopal Varma's name, conveyed her take on the Women's Day tweet controversy.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X