• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: राकेश झुनझुनवाला की मौत पर भावुक हुए दोस्त सुहेल सेठ, बोले- उनके दिल में... जुबान में तिरंगा था

अकासा एयरलाइंस के संस्थापक राकेश झुनझुनवाला की 62 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने रविवार 14 अगस्त की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: अकासा एयरलाइंस के संस्थापक राकेश झुनझुनवाला की 62 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने रविवार 14 अगस्त की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली। राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर सामने आते ही सब अचंभित रह गए। उनके निधन पर उनके मित्र सुहेल सेठ ने उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए।

राकेश झुनझुनवाला

उन्होंने कहा कि उनके दिल में तिरंगा था, उनके जुबान में तिरंगा था और उनके काम में तिरंगा था। सुहेल सेठ ने कहा कि उन्होंने अपने काम के दम पर भारतीयता प्रकट की है। वो चले गए लेकिन उनकी यादें हैं। उन्होंने जो विश्वास किया है भारत में वो विश्वास अब हमारे बीच में रहा है और रहेगा।

नहीं रहे वारेन बफेट

बता दें कि राकेश झुनझुनवाला शेयर मार्केट के बिगबुल कहलाते थे। इतना ही नहीं, झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफेट भी कहा जाता है। तो वहीं, अब उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तबध रह गया। झुनझुनवाला का अंतिम संस्कार आज शाम मुंबई में किया जाएगा।

ब्रीच कैंडी में ली आखिरी सांस

ऐसा बताया जा रहा है कि राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर की पुष्टि ब्रीच कैंडी अस्पताल ने कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। हालांकि, आज सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर अचानक से तबीयत खराब होने पर झुनझुनवाला को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अतिम सांसे ली। राकेश झुनझुनवाला का पार्थिव शरीर मुंबई में उनके आवास पर लाया गया।

यह भी पढ़ें- पढ़िए राकेश झुनझुनवाला के शेयर बाजार में निवेश के 10 मंत्र

Comments
English summary
Suhail Seth remember friend rakesh jhunjhunwala emotional said tiranga was in his heart and tongue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X