• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show की सुगंधा मिश्रा बनी संकेत भोसले की दुल्‍हनिया, देखें शादी की खूबसूरत फोटो-वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई, अप्रैल 27: The Kapil Sharma Show की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपने प्रेमी संकेत भोसले के संग सात फेरे लेकर हिंदू रीति रिवाज से ब्याल रचाया। सुगंधी और संकेत 26 अप्रैल को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे। हालांकि सुगंधा मिश्रा ने अपनी शादी की कोई भी तस्वीर साझा नहीं की है, उनके दोस्‍तों ने इस नवविवाहित जोड़े की खूबसूतर तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सुगंधा मिश्रा की दोस्‍त ने शेयर की शादी की फोटोज

सुगंधा मिश्रा की दोस्‍त ने शेयर की शादी की फोटोज

कोरोना महामारी के कारण सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी में बेहद करीबी ही लोग ही शामिल हुए। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में प्रीति सिमोस ने जोड़े को टैग किया और उन्हें शादी की बधाई दी। उसने तस्वीर पर स्टिकर 'जस्ट मैरिड' भी जोड़ा। तस्वीर में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक सोफे पर बैठे हुए, एक मेहमान के साथ तस्वीर के लिए पोज़ करते हुए दिख रहे हैं। शादी के जोड़े में सुगंधा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सुगंधा मिश्रा और संकेत की शादी में मेहमानों का हुआ कोरोना टेस्‍ट

सुगंधा मिश्रा और संकेत की शादी में मेहमानों का हुआ कोरोना टेस्‍ट

पिंकविला से बात करते हुए, संकेत ने कहा कि उन्होंने विवाह स्थल पर सभी सावधानियां बरती हैं। उन्होंने कहा, "खुद एक डॉक्टर होने के नाते, मैंने सभी सावधानियां बरती हैं। एयरपोर्ट जाने से पहले मेहमान RT-PCR टेस्ट करवाया और कार्यक्रम स्थल पर एक एंटीजन टेस्ट भी किया गया। मैं प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जल्द से जल्द कोविड की स्थिति से बाहर निकले, ताकि चीजें वापस सामान्य हो सकें। "

पिछले साल होने वाली थी संकेत सुगंधा की शादी

पिछले साल होने वाली थी संकेत सुगंधा की शादी

संकेत ने आगे कहा कि वे पिछले साल भी शादी करने की योजना बना रहे थे लेकिन कोविड -19 ऐसा हुआ जिसके कारण शादी टल गई। उन्होंने कहा, "अब कोरोना की दूसरी लहर चल रही है लेकिन शादी में कितनी देरी कर सकते हैं। लेकिन हम सरकार द्वारा निर्धारित सभी मानदंडों का पालन कर रहे हैं।"

सुगंधा मिश्रा ने शेयर की थी इंगेजमेंट फोटोज

सुगंधा मिश्रा ने शेयर की थी इंगेजमेंट फोटोज

इस जोड़े ने मेहंदी समारोह के साथ अपने शादी के उत्सव की शुरूआत की थी और सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो साझा की थी। संकेत भोसले ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह एक वीडियो कॉल पर सुगंधा से बात करते दिख रहे थे। वह उसे इशारा किया है कि वह अच्छा लग रही है साथ ही उन्‍होंने सुगंधा को एक फ्लाइंग किस भी दी। इस वीडियो में सुगंधा अपने हाथों में मेंहदी लगाए नजर आ रही है और वीडियो में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गीत मेहंदी लगा के रखना.... बज रहा है।

English summary
Sugandha Mishra of The Kapil Sharma Show became the bride of Sanket Bhosle, see beautiful wedding photo-video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X