• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- सुशांत सिंह से नहीं ले सकते थे टक्टर, इसलिए रास्ते से हटा दिया

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के केस में बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी लगातार एक्टिव हैं। इस मामले में बुधवार को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत एक इंडिपेंडेंट और प्रतिभावान शख्स उसे बॉलीवुड का कार्टल इग्नोर नहीं कर सकता था। इसलिए बॉलीवुड के कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते से हटा दिया। बता दें कि, सुशांत मामले की जांच फिलहाल सीबीआई के साथ साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है।

'कुछ लोग नहीं कर सकते थे मुकाबला, लिहाजा सुशांत को हटा दिया'

'कुछ लोग नहीं कर सकते थे मुकाबला, लिहाजा सुशांत को हटा दिया'

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे दो वजह है। पहला- सुशांत सिंह राजपूत एक इंडिपेंडेंट और प्रतिभावान शख्स उसे बॉलीवुड कार्टल इग्नोर नहीं कर सकता था। वो उसका मुकाबला नहीं कर सकते थे, लिहाजा उसे रास्ते से हटा दिया। दूसरा- मैं इसके बारे में आगे बताऊंगा. यह राजनीतिक है लेकिन मुझे और रिसर्च की जरूरत है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं बता सकती कि यह मर्डर था या सुसाइड: स्वामी

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं बता सकती कि यह मर्डर था या सुसाइड: स्वामी

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि एक पुलिस ऑफिसर ने मीडिया को बताया है कि एम्स की रिपोर्ट यह बता पाएगी कि सुशांत का मर्डर हुआ या उन्होंने सुसाइड की। एम्स की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट यह कैसे बता सकती है कि सुशांत ने सुसाइड किया या उनका मर्डर किया गया, क्योंकि एक्टर की बॉडी तो उनके पास है नहीं। एम्स की रिपोर्ट हां इतना जरूर बता सकती है कि कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उस दिन क्या किया और क्या नहीं?

दूसरी वजह का है लोगों को इंतजार

दूसरी वजह का है लोगों को इंतजार

सुब्रमण्यम स्वामी की दूसरी वजह को लेकर मीडिया में कही तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। क्या स्वामी किसी राजनेता पर सीधे आरोप लगाएंगे? ये वक्त के साथ साफ हो जाएगा। बता दें हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद ये केस नया रुख लेता जा रहा है। इस मामले में ड्रग कनेक्शन का पर्दाफाश करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एंट्री भी हो चुकी है।

सुशांत केस : वकील विकास सिंह ने कहा - रिया के आने के बाद एक्टर की मानसिक स्थिति बिगड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subramanian Swamy says Bollywood cartel couldn’t compete SSR so eliminated the actor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X