• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रमण्यम स्वामी बोले, महाराष्ट्र के सांसदों ने बताया, सुशांत केस में AIIMS की रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड में डर'

|

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (subramanian swamy) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मामले को लेकर फिर से एक ट्वीट किया है। जिसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि रविवार (20 सितंबर) को संसद में महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने बताया है कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट (AIIMS autopsy) को बॉलीवुड के कुछ दादाओं में डर है। सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा ही ट्वीट करते रहते हैं।

Subramanian Swamy

सुशांत केस की जांच रिपोर्ट से बॉलीवुड के आतंकी कार्टेल का होगा पर्दाफाश: सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार (20 सितंबर) को ट्वीट किया, आज (20 सितंबर) संसद में, महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने मुझे बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के दादाओं में डर है। एम्स की समीक्षा, सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच बॉलीवुड में आतंकी कार्टेल का पर्दाफाश करेगी। कुछ मीडिया संस्थाओं ने जांच की दिशा बदलने के लिए बड़ी धनराशि ली है।

    Sushant Singh Case: CBI की AIIMS टीम के साथ होने वाली बैठक टली, जानें कब होगी | वनइंडिया हिंदी

    सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत को जहर देने का भी ट्वीट कर दावा किया था। उन्होंने दावा किया था कि ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए। सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी दावा किया था कि इसके लिए जो भी जिम्मेदार लोग हैं, उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

    AIIMS और CBI की बैठक टली

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की रिपोर्ट का हर किसी को इंतजार है। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच बहुत हद तक एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट में टिकी हुई है। हालांकि ये इंतजार और लंबा चलेगा क्योंकि एम्स के डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई (CBI) के साथ होने वाली थी, वह अब मंगलवार (22 सितंबर) को होगी।

    सुशांत सिंह के परिवार और उनके फैंस सहित सुब्रमण्यम स्वामी भी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने इस केस के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग की थी। सुशांत सिह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब सीबीआई जांच कर रही है।

    ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं पायल घोष, जिसने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, घर से भागकर आईं थी मुंबईये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं पायल घोष, जिसने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, घर से भागकर आईं थी मुंबई

    English summary
    Subramanian swamy on sushant singh rajput Aiims autopsy. he tweet Today in Parliament, some MPs from Maharashtra told me that fear has gripped the Bollywood Dadas because the AIIMS autopsy review, CBI, ED, NCB investigations might bring crashing down the terror cartel in Bollywood.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X