• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेल की कीमतों को लेकर सुब्रमण्यन स्वामी ने अपनी ही सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- ये शोषण है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Petrol Diesel Price देशभर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से हाहाकार मचा हुआ है। राजस्थान और मध्य प्रदेश में तो पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर को पार भी कर गई हैं। तेल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर विपक्ष तो केंद्र पर हमलावर है ही बल्कि खुद बीजेपी के नेता भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इस मुद्दे पर जनता की राय एक है कि कीमतों में हो रही बढ़ोतरी एक तरह से शोषण करने वाली है, इसलिए सरकार को पेट्रोल-डीजल से लेवी को हटाना चाहिए।

subramanian swamy
    Petrol-Diesel Price: Modi Government पर Congress के Randeep Surjewala का तंज | वनइंडिया हिंदी

    स्वामी का ट्वीट

    सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर कहा है, 'लोगों की आवाज शायद ही स्पष्ट और बुलंद हो, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में होने वाले वृद्धि को लेकर आम जनता की राय एक है कि तेल की बढ़ती कीमतें शोषण करने वाली हैं, इसलिए सरकार को लीवेज हटाना चाहिए।

    स्वामी ने दो हफ्ते पहले भी मोदी सरकार पर कसा था तंज

    आपको बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी ने 2 हफ्ते पहली भी तेल की कीमतों में हुए इजाफे को लेकर केंद्र सरकार को घेरा था। स्वामी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि रावण के देश श्रीलंका में पेट्रोल 51 रुपए प्रति लीटर है, वहीं सीता के देश में पेट्रोल 53 रुपए प्रति लीटर है वहीं राम जी के देश भारत में पेट्रोल 93 रुपए प्रति लीटर हो गया है।

    आपको बता दें कि भारत में पिछले 11 दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। राजस्थान और मध्य प्रदेश में तेल की कीमतें 100 रुपए को पार कर गई हैं। वहीं दिल्ली में पेट्रोल 89 रुपए पहुंच गया है।

    English summary
    Subramanian Swamy attack on central govt over Price hike Petrol and diesel
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X