• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा, प्रोजेक्ट पास करने के लिए मंत्री ने दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मांग की

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकते हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर स्वामी ने इस बात के संकेत देते हुए ट्वीट किया है कि क्या किसी मंत्री को इस बात के लिए सजा हो सकती है अगर वह कोई काम कराने के लिए दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मांग करे। हालांकि स्वामी ने अपने ट्वीट में इस मंत्री के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि स्वामी जल्द ही इस मंत्री के नाम का खुलासा कर सकते हैं।

swamy

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं भ्रष्टाचार विरोधी एक्ट की पड़ताल कर रहा हूं, कि क्या किसी मंत्री को इस बात के लिए सजा हो सकती है, अगर वह किसी प्रोजेक्ट को पास करने के लिए दो बॉलीवुड अभिनेत्री की मांग करता है। उन्होंने इस बाबत लोगों से सुझाव भी मांगा है। उन्होंने लिखा है कि अगर ऐसा होता है तो इसका सीधा असर भ्रष्टाचार के एक मामले में पड़ सकता है। स्वामी के सवाल का जवाब देते हुए डक्टर अशोक धमीजा ने लिखा है कि जी हां, ऐसा कानून है।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी लगातार ऐसे दावे करते आए हैं जिससे विपक्ष की मुश्किल बढ़ती रहती है। लेकिन इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके निशाने पर कौन है। हालांकि उनके ट्वीट से यह साफ नहीं हो सका है कि वह किसी केंद्रीय मंत्री की बात कर रहे हैं या फिर किसी राज्य सरकार के मंत्री। इससे पहले स्वामी को नेशनल हेराल्ड मामले में उस वक्त बड़ी सफलता मिली थी जब ईडी ने पंचकुला स्थित नेशनल हेराल्ड कार्यालय की 64 करोड़ रुपए की संपत्ति को अटैच कर दिया था।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्‌डा राज्य का पहला अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट घोषित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subramanian Swamy all set for big expose of a minister calling for 2 bollywood actress.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X