• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चेन्नई: होर्डिंग गिरने से युवती की मौत का मामला, एआईएडीएमके नेता गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। चेन्नई में होर्डिंग गिरने से 23 साल की इंजीनियर की मौत के मामले में अन्नाद्रमुक नेता को गिरफ्तार कर लिया है। अन्नाद्रमुक नेता जयगोपाल ने ये होर्डिंग लगाया था, जिसके गिरने से 23 साल की शुभाश्री की मौत हो गई थी। लड़की की मौत के बाद जयगोपाल फरार था। घटना के 14 दिन बाद शुक्रवार को चेन्नई पुलिस ने कृष्णागिरी जिले से उसको गिरफ्तार किया है।

Subashree death AIADMK leader Jayagopal who put up banner arrested

सड़क किनारे ये बड़ा बैनर अवैध तरीके से लगाया गया था, जिसमें पूर्व पार्षद जयगोपाल के परिवार के एक समारोह को लेकर बधाई दी गई थी। सुभाश्री अपनी स्कूटी से 12 सितंबर को जब यहां से गुजर रही थी तो ये होर्डिंग उनके ऊपर गिरा, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद जयगोपाल पर मुकदमा दर्ज किया गया था। विपक्षी दलों ने भी इस मामले को उठाया था और सत्ताधारी दल पर सवाल उठाए थे।

महिला इंजीनियर सुभाश्री की मौत पर मद्रास हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा था कि सरकार को सड़कें रंगने के लिए और कितने लीटर खून चाहिए? सुबाश्री हेलमेट लगाकर स्कूटर से जा रही थीं। उन पर सत्ताधारी दल अन्नाद्रमुक के एक नेता का बैनर गिर गया। संतुलन बिगड़ने से वे टैंकर की चपेट में आ गईं और उनकी मौत हो गई। इस मामले में टैंकर चालक और फ्लेक्स बोर्ड बनाने वाली दुकान के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

समुद्री रास्ते से हमला कर सकते हैं पाकिस्तान के आतंकी: राजनाथ सिंह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subashree death AIADMK leader Jayagopal who put up banner arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X