• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंजीनियरिंग के छात्र ने की आत्महत्या, पिता ने फेसबुक की दो महिला दोस्तों को ठहराया जिम्मेदार

|

बेंगलुरु। बेंगलुरु में 19 साल के इंजीनियर के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इंजीनियरिंग का यह छात्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था। बताया जा रहा है कि छात्र ने सुसाइड से कुछ घंटे पहले अपने पुराने मोबाइल को बदलकर नया मोबाइल फोन लिया था। पुलिस ने छात्र का शव दक्षिण-पूर्व बेंगुलरु स्थित कडूबेसनहल्ली के पेइंग गेस्ट से बरामद किया है। जहां उसने फांसी लगाकर कर आत्महत्या की थी।

Student take extreme step in Bengaluru, father blames two Facebook friends

वही छात्र के पिता ने बेटे की आत्महत्या के लिए दो महिला दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया है। पिता ने कहा कि उन्हीं लोगों की वजह से उसके बेटे ने आत्महत्या की है। पुलिस ने बताया कि अथिश एस नायक जो कडूबेसनहल्ली के पीजी में रहता था। पुलिस को जांच में पता चला है कि आत्महत्या से पहले वो अपने नए फोन के जरिए कुछ लड़कियों के साथ चैटिंग किया था। जिसमें उसने एक लेटर को लेकर परेशानी की बात कही थी। बीई सेकेंड सेमेस्टर के इस स्टूडेंट के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें केवल एक लाइन लिखा है कि कृपया मेरे माता-पिता को सूचित कर दें।

पिता सुभाष नायक के बयान के आधार पर पुलिस ने दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जो कि फेसबुक पर भी उसकी दोस्त हैं। पुलिस ने कहा कि वो उन दोनों महिलाओं को ट्रेस कर रही है। हालांकि महिलाओं की पहचान पुलिस ने उजागर नहीं की है। स्टूडेंट के पिता ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले वो और उसकी बेटी उससे मिलने के लिए बेंगुलरु आए थे। इस दौरान ही उसने उन दो फेसबुक फ्रेंड महिलाओं के बारे में बताया था और कहा था कि वो उनका उत्पीड़न कर रही हैं। पिता ने कहा है महिलाओं ने उससे पैसे की भी डिमांड की थी।

इंटर परीक्षा की तैयारी नहीं हो पाई तो छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Student take extreme step in Bengaluru, father blames two Facebook friends
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X