• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आईआईटी बॉम्बे का छात्र गिरफ्तार, नहाते हुए ले रहा था लोगों की तस्वीरें

|

मुंबई। आईआईटी बॉम्बे में पढ़ने वाले एक 34 साल के शख्स को शनिवार को नहाते हुए लोगों की तस्वीरें लेने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मुंबई के ठाणे के रहने वाले अविनाश कुमार यादव पर धारा 354 लगाई गई है। बता दें कि आईपीसी की धारा 354 के तहत कोई भी शख्स किसी महिला को कोई निजी कार्य करते हुए तांका झांकी करता है या तस्वीर खींचता है तो इसे अपराध की श्रेणी में माना जाता है।

बाथरूम की खिड़की पर मिला मोबाइल

बाथरूम की खिड़की पर मिला मोबाइल

कपूरबावड़ी पुलिस थाने का अधिकारियों ने बताया कि उनके पास एक महिला की शिकायत आई थी कि शुक्रवार को जब वह नहा रही थी तो उसे अपने बाथरूम की खिड़की पर एक मोबाइल मिला। उसने अपने पति को इसकी जानकारी दी। पति पत्नी ने आरोपी को मौके से भागते हुए भी देखा। हालांकि आस पास के अन्य लोगों ने आरोपी की पकड़ लिया। आरोपी अविनाश के मोबाइल से उसी बल्डिंग के कई आदमियों और औरतों की नहाते हुए वीडियो क्लिप मिली।

बिल्डिंग के लोगों में हड़कंप

बिल्डिंग के लोगों में हड़कंप

इस तरह की हरकतें करने पर शख्स के मानसिक रूप से बीमार होने की आशंका भी है। खबर के सामने आने के बाद से बिल्डिंग के लोगों में हड़कंप मच गया है। लोगों ने शख्स को लेकर गुस्सा है। पुलिस ने आरोप शख्स अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

छात्राओं ने बनाया था सहेली का एमएमएस

छात्राओं ने बनाया था सहेली का एमएमएस

ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। बीते साल दिसंबर में छत्तीसगढ़ के कोरबा में बेहद शर्मनाक वाक्या देखने को मिला। यहां चार स्कूली छात्राओं ने अपनी ही एक सहपाठी छात्रा की एमएमएस स्कूल के ही एक छात्र के साथ तैयार कर लिया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए आठ हजार रुपए मांगने लगे। रुपए नहीं दिए जाने पर आरोपी छात्राओं ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर जाने से पहले यह वीडियो स्कूल के छात्रों तक पहुंच गया। इस बात की जानकारी परिजनों को मिलते ही वो सन्न रह गए।

एशियाई कॉलेजों की रैंकिंग में भारत से आईआईटी बॉम्बे का प्रदर्शन सबसे अच्छा, मिली 33वीं रैंक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
student of iit bombay arrested for filming people bathing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X