• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना, संबित पात्रा के खिलाफ मुहिम चलाने वाले स्ट्रीट आर्टिस्ट टायलर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ ब्‍लॉक

|

मुंबई। मुंबई केस्‍ट्रीटआर्टिस्‍ट टायलर जिन्‍होंने हाल ही में कंगना रनौत, संबित पात्रा और अर्नब गोस्वामी के अलावा अन्‍य लोगों के खिलाफ 'वॉक ऑफ शेम' मुहिम के लिए सुर्खियां बटोरीं थी, इंस्‍टाग्राम ने उनके अकाउंट को ब्लॉ‍क कर दिया है। स्‍ट्रीट आर्टिस्‍ट टायलर ने खुलासा किया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निष्क्रिय कर दिया गया है। हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम 'से प्रेरित उन्‍होंने मुंबई की सड़कों पर स्ट्रीट आर्ट शेम पेंट किया था।

बीजेपी महिला मोर्चा प्रभारी ने जताई थी इस पर आपत्ति

बीजेपी महिला मोर्चा प्रभारी ने जताई थी इस पर आपत्ति

इंस्‍टाग्राम की ये प्रतिक्रिया बीजेपी महिला मोर्चा की राष्‍ट्रीय प्रभारी प्रीती गांधी ने के इसके खंडन करने और अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसे अपमानजनक बताने के ठीक दो दिन बाद आई है। प्रीति गांधी ने ट्विटर पर इस अधिनियम को रद्द कर दिया था। गांधी ने स्‍ट्रीट आर्ट की तस्वीरों को साझा करते हुए, गांधी ने ट्वीट किया था, "यह सबसे कम है जो इसे मिल सकता है !! उन्‍होंने लिखा था कि सार्वजनिक संपत्ति पर निजी नागरिकों के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर एक शर्मनाक बदनामी अभियान चलाया जा रहा है !! जितना हो सके PR मशीनरी का उपयोग करें, आप लोगों की एकीकृत आवाज को दबा नहीं सकते हैं। आप सबको शर्म आनी चाहिए।

मुंबई में 15 अगस्‍त पर कलाकार ने शुरु की थी ये मुहिम

मुंबई में 15 अगस्‍त पर कलाकार ने शुरु की थी ये मुहिम

गौरतलब है कि 15 अगस्त को स्‍ट्रीट कलाकार टायलर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "इस स्वतंत्रता दिवस की शुरुआत करते हुए, पत्रकारिता, राजनीति, बॉलीवुड, जैसे उद्योगों में सबसे बेशर्म शख्सियतों के नाम मुंबई की एक सड़क पर चित्रित किए जाएंगे। ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से लोगों को। उस व्यक्ति के नाम के साथ नीचे टिप्पणी करें, जो आपको लगता है कि इसे 'द वॉक ऑफ शेम' पर बनाना चाहिए। जिन नामों का चयन किया जाएगा।। बता दें कुछ दिनों पहले इसकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही थीं। इन तस्‍वीरों में हॉलीवुड के बीजेपी नेता संबित पात्रा, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रिपब्लिक चैनल के एंकर अरनब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई वासियों ने टायलर के साथ मिलकर "THE WALK OF SHAME" अभियान शुरू किया। जिसके तहत सड़कों पर इन लोगों के नाम लिखे पेंट किए गए।

विरोध के बाद बीएमसी ने सभी को मिटा दिया

विरोध के बाद बीएमसी ने सभी को मिटा दिया

हालांकि विरोध के बाद बीएमसी ने सभी को मिटा दिया। बता दें कुछ दिनों पहले स दरअसल, वॉक ऑफ शेम का विरोध 1 सितंबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय संयोजक देवांग दवे के ट्वीट के साथ शुरू हुआ। जिसमें उनका साथ फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी दिया। बीएमसी द्वारा कलाकृति को काले रंग में रंग दिया गया।टायलर ने मीडिया को दिए साक्षात्‍कार में बताया कि उनकी कलाकृति को काले रंग में चित्रित किया जा रहा है जिससे पता चलता है कि इसने अपना उद्देश्य हासिल कर लिया है। बीएमसी के पी / साउथ वार्ड को ट्वीट किया, कहा कि उन्हें सड़क पर "अनधिकृत चिह्नों" के बारे में शिकायतें मिली थीं, जिसके आधार पर उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और वॉक ऑफ शेम पर पेंट किया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा मानसून सत्र में नहीं होगा प्रश्नकाल,जानें इस पर क्या बोली भाजपापश्चिम बंगाल विधानसभा मानसून सत्र में नहीं होगा प्रश्नकाल,जानें इस पर क्या बोली भाजपा

English summary
Street artist Tyler of Mumbai, who runs 'Walk of Shame' Instagram blocked account
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X