• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PHOTO: कोलकता के दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर ने ट्वीट कर लिखी ये बात

|

कोलकाता। लॉकडाउन और कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मददगार बने सोनू सूद की चारों और तारीफ हो रही है। अक्सर परेशानी में पड़े लोगों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद सैकड़ों लोगों के लिए मसीहा से कम नहीं हैं। अब अभिनेता सोनू सूद कोलकाता में कुछ दुर्गा पंडालों की थीम बन गए हैं। कोलकाता की पूजा पंडाल में अभिनेता सोनू सूद को शामिल किया गया है। उन्होंने कोरोना महामारी के कारण फंसे हुए लोगों को लॉकडाउन में घर भेजने और कई अन्य तरह की मुहिम छेड़ी थी।

    Kolkata: Durga Puja Pandal में लगाई गई Sonu Sood की मूर्ति, जानिए Actor का Reaction । वनइंडिया हिंदी
    दुर्गा पूजा पंडालों में लगाई जा रही हैं सोनू सूद की मूर्ति

    दुर्गा पूजा पंडालों में लगाई जा रही हैं सोनू सूद की मूर्ति

    कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल के लिए थीम के रूप में लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के सामने आने वाली कठिनाइयों को चुना है। समिति ने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की मदद करने के लिए उन्हें सम्मानित किया है। समिति ने सम्मान अभिनेता सोनू सूद के सम्मान में एक मूर्ति भी स्थापित की है। कोलकाता में केस्टोपुर प्रफुल्ल कानन पचीम अदीबश ब्रिंडो एसोसिएशन के सदस्य श्रीजय दत्ता ने कहा कि, हमने अभिनेता सोनू सूद की एक प्रतिमा स्थापित की है ताकि लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सकें।

    दुर्गा पूजा पंडालों की थीम बना लॉकडाउन

    दुर्गा पूजा पंडालों की थीम बना लॉकडाउन

    18 साल से आयोजित हो रहे इस पूजा पंडाल में कोरोना संकट के दौरान की पांच घटनाओं को दिखाया गया है। जिसमें अभिनेता सोनू सूद का एक मिट्टी का मॉडल लगाया गया है जो प्रवासी मजदूरों को बस में लाने में मदद करता दिख रहा है। जब हजारों-लाखों मजदूर अपने गांव की ओर पैदल चल दिए तो सोनू सूद ने उन्‍हें घर भेजने की व्‍यवस्‍था की। सोनू सूद ने भूखों का पेट भरने की कोशिश की। दूर देश में फंसे छात्रों को स्‍वदेश लाने की कोशिश की। कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से भी नवाजा गया है। विश्‍व भर की चुनिंदा शख्सियतों को यह पुरस्‍कार प्रदान किया जाता है।

    सोनू सूद में ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

    सोनू सूद में ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

    सोशल मीडिया पर वायरल एक खबर को साझा करते हुए सोनू सूद ने कहा कि मेरा अब तक का यह सबसे बड़ा पुरस्कार है। इसके अलावा, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जिंदगी का मूल धन बटोरना नहीं बांटना है। सोनू सूद अब भी देश के अलग अलग ह‍िस्‍सों में रह रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। कुछ टाइम पहले सोनू ने बिहार के एक किसान को भैंस, एक परिवार को ट्रैक्टर दिया था, वहीं गाजियाबाद की एक युवती का इलाज कराया था।

    बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन को हुआ कोरोना, एम्स में भर्ती

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Statue of Sonu Sood Erected at Durga Puja Pandal in Kolkata
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X