• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैलाश विजयवर्गीय की रैली में टूटा मंच, विधायक समेत कई नेता घायल

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मंगलवार को इंदौर में आयोजित जन आक्रोश रैली में मंच टूट जाने से हड़कंप मच गया। जिस समय ये मंच टूटा उस समय मध्य प्रदेश बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। जिसमें शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़ विधायक उषा ठाकुर के अलावा और भी कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे। इस घटना में पूर्व विधायक राजेश सोनकर समेत कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जिन्हें एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Stage Collapse in BJP leader Kailash Vijayvargiya Jan Akrosh Rally in Indore

बता दें कि यह रैली भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में आयोजित की गई थी। लेकिन बीच कार्यक्रम में मंच के टूट जाने की वजह से वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मंच पर जरूरत से ज्यादा नेताओं के चढ़ जाने से वह लोड नहीं झेल सका और टूट गया। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। हालांकि मंच टूटने के बाद बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए नजर आए। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कि मंच टूटा है, बीजेपी कार्यकर्ताओं को हौसला नहीं टूटा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरे जोश से कमलनाथ सरकार के खिलाफ खड़े हैं।

बता दें कि इस जन आक्रोश रैली में कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। रैली के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने किराज्य की कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वो लोगों से किए वादे पूरे नहीं किए तो वे ऐसी हालत कर देंगे कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सड़क पर निकल नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनों को ही डस लिया है। उन्होंने सबको खत्म करके बेटे नकुलनाथ को खड़ा कर दिया। लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अजय सिंह और सुरेश पचौरी को निपटा दिया।

कैलाश विजयवर्गीय बोले- CM कमलनाथ ने अपनों को ही डस लिया, सबको खत्म कर बेटे को खड़ा कर दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stage Collapse in BJP leader Kailash Vijayvargiya Jan Akrosh Rally in Indore
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X