• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिम पार्टनर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया हत्या, बोले- रिया चक्रवर्ती के पिता और महेश भट्ट ने रची साजिश

|

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती के करीबी दोस्त ने कहा था कि रिया के पिता डॉक्टर हैं और उन्होंने ही सुशांत के लिए कुछ दवाएं प्रेसक्राइब की थीं। जो रिया उन्हें (सुशांत) दिया करती थीं। अब सुशांत के जिम पार्टनर ने भी चौंकाने वाले खुलासे हैं। सुशांत के जिम पार्टनर सुशील शुक्ला ने कुछ लोगों पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने टाइम्स नाऊ से बातचीत में कहा है कि सुशांत की हत्या की साजिश रिया के दो डैडी ने मिलकर रची थी।

    Sushant Rajput Case : CBI ने Rhea Chakraborty और उनके पिता को भेजा समन,मिला ये जवाब | वनइंडिया हिंदी
    रिया के 'दो डैडी' ने रची साजिश

    रिया के 'दो डैडी' ने रची साजिश

    शुक्ला ने कहा कि रिया के इन दो डैडी में से 'एक डैडी' वो हैं, जो उनके बायोलॉजिकल पिता हैं और दूसरे हैं 'शुगर डैडी' महेश भट्ट। इस मामले में आगे की जानकारी देते हुए सुनील शुक्ला ने कहा कि रिया सुशांत को वो दवाएं दिया करती थीं, जो उनके पिता देते थे और जब वो सुशांत का घर छोड़कर चली गईं तो पक्का घर में ही रहने वाला कोई शख्स सुशांत को ये दवाएं देता होगा। सुशांत के घर में उनके अलावा तीन अन्य लोग भी रहते थे, इनमें से एक है सिद्धार्थ पिठानी, दूसरा है कुक नीरज और तीसरा है मैनेजर दिपेश सावंत।

    घर पर सुशांत के अलावा तीन और लोग थे मौजूद

    घर पर सुशांत के अलावा तीन और लोग थे मौजूद

    सुशांत के बारे में बात करते हुए सुनील ने दावा किया कि सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी। उनके मुताबिक, वह सुशांत से मिलते रहते थे और जिम में साथ में वर्कआउट भी करते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत मल्टीविटामिन सप्लीमेंट ले रहे थे। बेशक सुशांत की मौत को 66 दिन बीत चुके हैं लेकिन सीबीआई के पास अब भी उम्मीद है, क्योंकि घर में सुशांत सहित चार लोग थे। इनमें से तीन मामले में गवाह हैं। हालांकि इन तीनों के बयानों में अंतर दिखाई दे रहा है, जिससे पता चलता है कि ये सब योजनाबद्ध था। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की उस रात हत्या कर दी गई थी और उन्हीं लोगों ने उन्हें फिर फंदे पर लटका भी दिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सीबीआई को भी लिंक मिल गया है और जल्द ही वह पूछताछ के लिए रिया को बुलाएगी।

    रिया और महेश भट्ट की चैट वायरल

    रिया और महेश भट्ट की चैट वायरल

    आपको बता दें सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद से मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की 9 जून से लेकर 15 जून तक की चैट वायरल हुई थीं। यानी सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक दिन बाद तक की। जिनमें पता चला कि 14 जून को दोपहर 2.35 बजे महेश भट्ट ने रिया से फोन करने को कहा था। जिसके बाद रिया के फोन में महेश भट्ट के मिस्ड कॉल्स भी आए थे। इनमें से एक मिस्ड कॉल 14 जून की शाम 4.01 बजे का है और दूसरा 5.13 बजे का है। यानी जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई, उसके करीब एक घंटे बाद रिया को ये कॉल की गई थीं। इसके बाद 15 जून यानी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक दिन बाद भी भट्ट ने रिया को मैसेज किए थे।

    सीबीआई और ईडी कर रहे हैं जांच

    सीबीआई और ईडी कर रहे हैं जांच

    सुशांत के परिवार ने पटना में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने इन लोगों पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने, उनके साथ धोखाधड़ी करने और उनका पैसा हड़पने का आरोप लगया था। जिसके बाद से मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) जांच कर रही है। वहीं जांच करने के लिए जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो मुंबई पुलिस ने उन्हें सहयोग नहीं दिया और रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर मुंबई पुलिस से ही जांच कराने की मांग की। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की और फिर सुप्रीम कोर्ट ने भी अपने फैसले में निष्पक्ष जांच को जरूरी बताते हुए पटना में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया, साथ ही सीबीआई जांच का आदेश दे दिया। अब इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी दोनों कर रहे हैं।

    लगातार चौथे दिन एक्शन में CBI, रिया चक्रवर्ती से आज हो सकती है पूछताछ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh rajput gym partner sunil shukla alleges that murder conspiracy of actor done by rhea chakraborty father and mahesh bhatt.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X