• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया के बचाव में उतरीं ये फिल्मी हस्तियां, कहा-गिद्धों की तरह मीडिया कर रहा है बर्ताव

|
Google Oneindia News

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है , एक्टर के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और 15 करोड़ रूपए के गबन का आरोप लगाया है तो वहीं रिया को खिलाफ सोशल मीडिया, बॉलीवुड, चारों ओर निगेटिव बातें हो रही हैं, लेकिन अब कुछ फिल्मी हस्तियों ने रिया के समर्थन में आवाज उठाई है और लोगों और मीडिया से अपील की है कि जब तक कुछ साबित नहीं होता है तब तो रिया को गुनाहगार कहना ठीक नहीं है।

    Sushant Singh Case: Bollywood की इन बड़ी Actresses ने किया Rhea को Support । वनइंडिया हिंदी
    'रिया का कसूर सिर्फ इतना कि उसने किसी से प्यार किया'

    'रिया का कसूर सिर्फ इतना कि उसने किसी से प्यार किया'

    बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया है और कहा है कि उसका कसूर सिर्फ इतना है कि वो सुशांत से प्यार करती थी और उनके बुरे वक्त में उनके साथ थी, मैं रिया चक्रवर्ती को तबसे जानती हूं, जब वह 16 साल की थीं, वाइब्रेंट, मजबूत, जिंदादिल और ब्राइट स्पार्क की तरह...जीवन से भरी हुई। बीते कुछ महीनों में मैं उसकी और उसके परिवार की पर्सनैलिटी को इन सबके विपरीत पक्ष देख रही हूं (ऐसे दयालु और गर्मजोशी से मिलने वाले जो आपने नहीं देखे होंगे) ऐसे कष्ट झेल रहे हैं, जो कोई सोच भी नहीं सकता।

    यह पढ़ें:रिया को 'हत्यारिन' कहने वाले सुशांत के पिता ने कहा-'हो सकता है बेटे ने उदास होकर दे दी जान'यह पढ़ें:रिया को 'हत्यारिन' कहने वाले सुशांत के पिता ने कहा-'हो सकता है बेटे ने उदास होकर दे दी जान'

    'मीडिया जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका अदा कर रहा'

    'मीडिया जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका अदा कर रहा'

    मालूम हो कि रिया और शिबानी अच्छे दोस्त रहे हैं और सुशांत की मौत के बाद वो रिया के साथ देखी गई थीं, शिबानी ने मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कैसे पत्रकारिता का खून करके वो जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका अदा कर रहा है और एक इंसान को पूरी तरह से तोड़ने में लगा है, उसने एक लड़के से प्यार किया, बीमारी हालत में खुद को भूलकर उसकी देखभाल की और जब लड़के ने फांसी लगी ली तो रिया को क्या मिला, आंसू, नफरत और इल्जाम।

    'मीडिया रिया पर गिद्धों की तरह झपट्टा मार रहा है'

    'मीडिया रिया पर गिद्धों की तरह झपट्टा मार रहा है'

    मीडिया उस पर गिद्धों की तरह झपट्टा मार रहा है, जिससे उसकी मां की सेहत खराब हो गई, 20 साल तक देश की सेवा करने वाले उसके पिता पर इसका कैसे असर पड़ा है? कितनी जल्दी उसके भाई को बड़ा होना पड़ा और कितना मजबूत होना पड़ रहा है, ये सब कौन देख रहा है।

    'घटिया बातों' से दिल टूट जाता है: विद्या बालन

    'घटिया बातों' से दिल टूट जाता है: विद्या बालन

    मालूम हो शिबानी से पहले फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी रिया के समर्थन में अपनी आवाज उठाई थी और मीडिया पर निशाना साधा था। विद्या बालन ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के लिए हो रही ''घटिया बातों'' से उनका दिल टूट जाता है दरअसल लक्ष्मी मंजू ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और जस्टिस फॉर रिया चक्रवर्ती के हैशटैग के साथ एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने रिया के खिलाफ हो रहे मीडिया ट्रायल की आलोचना की।

    'एक युवा सितारे की मौत मीडिया सर्कस बन गई'

    'एक युवा सितारे की मौत मीडिया सर्कस बन गई'

    लक्ष्मी के इसी ट्वीट पर विद्या बालन ने कहा, 'ये बात कहने के लिए भगवान आपका भला करे लक्ष्मी मंचू।' यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक युवा सितारे की दुखद और असामयिक मौत एक मीडिया सर्कस बनकर रह गई है। एक महिला के रूप में मेरा दिल रिया चक्रवर्ती के लिए हो रहीं घटिया बातों पर टूट जाता है। क्या उसे तब तक निर्दोष नहीं माना जा सकता, जब तक वो दोषी नहीं है? एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के प्रति कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।

    'मीडिया ने बिना कुछ साबित हुए ही उसे दोषी करार दे दिया'

    'मीडिया ने बिना कुछ साबित हुए ही उसे दोषी करार दे दिया'

    इससे पहले तापसी पन्नू ने लक्ष्मी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'मैं निजी तौर पर सुशांत को नहीं जानती, ना ही मैं रिया को जानती हूं लेकिन मैं जो जानती हूं, उसे समझने के लिए सिर्फ एक इंसान होना जरूरी है कि ये कितना गलत है कि हम किसी को दोषी साबित होने से पहले ही दोषी साबित कर दें, जबकि न्यायपालिका में अभी ये साबित नहीं हुआ है। कानून पर विश्वास रखिए।

    'कसाब भी नहीं हुआ था इस तरह से विंच हंट का शिकार'

    'कसाब भी नहीं हुआ था इस तरह से विंच हंट का शिकार'

    तो वहीं स्वरा भास्कर ने भी रिया का बचाव करते हुए कहा था कि मुझे नहीं लगता कि कसाब को भी मीडिया के इस तरह के विच हंट को झेलना पड़ा होगा जितना कि रिया चक्रवर्ती झेल रही है। भारतीय मीडिया को शर्म आनी चाहिए.. हमें खुदपर शर्म आनी चाहिए एक जहरीला तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो ऐसी जहरीली चीजें देख रही है।

    यह पढ़ें: कंगना रनौत ने साधा फिल्म माफिया पर निशाना, कहा- रणवीर, रणबीर कराएं अपना ड्रग टेस्टयह पढ़ें: कंगना रनौत ने साधा फिल्म माफिया पर निशाना, कहा- रणवीर, रणबीर कराएं अपना ड्रग टेस्ट

    English summary
    Swara Bhaskar to Shibani Dandekar, These actresses stand in support of Rhea Chakraborty , here is tweets, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X