• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Case: शौविक की गिरफ्तारी पर रिया के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा-बधाई हो इंडिया! अगला नंबर मेरी बेटी का

|

मुंबई। Sushant Singh Rajput Death Case. सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन और रिया के व्हाट्सऐप चैट के सामने आने के बाद से मुश्किलें बढ़ गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के घर पहुंचकर उन्हें समन जारी कर हाजिर होने का आदेश दिया है। वहीं इस मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। शौविक की गिरफ्तारी पर रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है।

    Sushant Case: बेटे की गिरफ्तारी पर Rhea Chakraborty के पिता बोले- बधाई हो इंडिया | वनइंडिया हिंदी
     शौविक की गिरफ्तारी

    शौविक की गिरफ्तारी

    सुशांत सिंह राजपूत केस में हुए रोज नए खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स की टीम ने इस मामले में छानबीन की और शुक्रवार को शौविक को गिरफ्तार कर लिया। शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (NDPS) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया। दोनों को 9 सितंबर के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है।

     पिता ने तोड़ी चुप्पी

    पिता ने तोड़ी चुप्पी

    शौविक की गिरफ्तारी के बाद रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है। इंद्रजीत चक्रवर्ती ने ट्वीट कर लिखा है कि बधाई हो इंडिया...आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे उम्मीद है की अगला नंबर मेरी बेटी का होगा। और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है। आपने एक मिडिल क्लास परिवार को खत्म कर दिया है, लेकिन न्याय के लिए सब जायज है। जय हिंद'

     अपने ही जाल में फंसती जा रही है रिया

    अपने ही जाल में फंसती जा रही है रिया

    शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया। इस मामले में अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है। रिया चक्रवर्ती भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती नजर आ रही हैं। रिया का व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद उसकी पोल खुल रही है। अब तक की जांच में सेंट्रल इनवेस्टिगेशन एजेंसीज ने पाया है कि ऊपरी तौर से रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में उसकी भूमिका थी।

     रिया को समन जारी

    रिया को समन जारी

    NCB की टीम ने रविवार सुबह ही रिया के घर पहुंचकर समन दे दिया है। रिया को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। माना जा रहा है कि रिया से पूछताछ के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। रिया से आज की जाने वाली पूछताछ बेहद अहम है।

    SSR Case: ड्रग्स कनेक्शन पर रिया-सैमुअल के घर NCB की छापेमारी

    Rhea Chakrabortys Father

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    SSR Case: Rhea Chakraborty's Father react on Son Showik Chakraborty arrest in allegations of drug connection
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X