• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिल्डिंग के कंपाउंड में मीडियाकर्मियों को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, मुंबई पुलिस से की शिकायत

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पहेली बन गई है, तो वहीं इस केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। जांच एजेंसी लगातार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस इस वक्त हॉट टॉपिक बना हुआ है, ऐसे में रिया चक्रवर्ती के घर के पास काफी मीडियाकर्मी भी मौजूद रहते हैं लेकिन अब मीडिया वालों के खिलाफ रिया ने एक्शन लिया है, उन्होंने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

    Sushant Singh Case: Ex Manager Shruti Modi ने CBI को दिए बयान में खोले गहरे राज । वनइंडिया हिंदी
    मीडियाकर्मियों पर भड़की रिया चक्रवर्ती

    मीडियाकर्मियों पर भड़की रिया चक्रवर्ती

    मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उसकी बिल्डिंग के अंदर खड़े होने की वजह से मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि उसके रास्ते में बाधा न खड़ी करे और संवैधानिक अधिकारों के तहत काम करे।' मालूम हो कि इससे पहले भी रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीडिया वालों ने पहले ही उन्हें गुनाहगार साबित कर दिया है, जो कि सही नहीं है।

    यह पढ़ें: नहीं रहे आसमानी व्यक्तित्व वाले 'प्रणब दा', जिनका था 13 नंबर से खास कनेक्शन

    सुशांत की बहन को पता था एक्टर का हाल!

    सुशांत की बहन को पता था एक्टर का हाल!

    गौरतलब है कि सीबीआई लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है, रिया से चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है। तो वहीं दूसरी ओर ये बात भी सामने आई है कि सुशांत की बहन नीतू को अपने भाई की मानसिक बीमारी के बारे में जानकारी थी, इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के चैट से खुलासा हुआ है कि नीतू को सुशांत की बीमारी यानी डिप्रेशन के बारे में सब पता था।

     'हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है'

    'हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है'

    तो वहीं इस केस में अब ड्रग्स एंगल के सामने आने पर हड़कंप मच गया है. रिया पर आरोप है कि उनके ड्रग्स माफियाओं से संबंध है। ईडी ने सीबीआई को रिया चक्रवर्ती का जो वाट्सअप चैट्स सौंपा है उसमें हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिट्रीव चैट्स हैं जिन्हें रिया ने बात करने के बाद डिलीट कर दिया था। इन चैट्स में रिया ने गौरव आर्या, मिरांडा सुशी, जया साहा से बातचीत कर रही हैं। चैट के मुताबिक अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के एक शख्स ने मैसेज में लिखा - हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं।

     'कॉफी-चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो'

    'कॉफी-चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो'

    इसके बाद 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो...किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। इस चैट को सुशांत को ड्रग्स देने के एंगल से जोड़ा जा रहा है। हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

    यह पढ़ें: TV की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया' का खिताब, शेयर की फोटो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty has filed a complaint against media persons who gather at her residence, obstructing her path.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X