• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: NCB दफ्तर पहुंचीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं, यहां रिया से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी और उनका सामना शोविक और दीपेश सावंत से करवाया जाएगा, मालूम हो कि आज सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की एक टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचकर उन्हें समन दिया था, एनसीबी के साथ में मुंबई पुलिस की भी टीम थी, जिसमें 7 महिला पुलिस कर्मी शामिल थीं, मालूम हो कि रिया ने पहले कहा था कि उनकी जान को खतरा है इसलिए एनसीबी की टीम के साथ आज मुंबई पुलिस रिया के घर पर गई थी।

    Sushant Rajput Case : NCB दफ्तर में Rhea Chakraborty से सवाल जवाब,आज गिरफ्तारी संभव | वनइंडिया हिंदी
    दीपेश सावंत अरेस्ट

    दीपेश सावंत अरेस्ट

    इससे पहले शनिवार को देश की तीन बड़ी सरकारी जांच एजेंसियों में से एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था। दीपेश सावंत को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा, एनसीबी न्यायालय से उसकी कस्टडी की मांग कर सकती है। खबर है कि दीपेश ने पूछताछ में बताया है कि रिया घर पर ड्रग्स मंगाती थीं।

    यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: बिहार BJP ने छपवाया पोस्टर- ना भूले हैं...ना भूलने देंगे

     रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक अरेस्ट

    रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक अरेस्ट

    जबकि इससे पहले शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने कड़ी पूछताछ में बताया कि वह कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था।

    शौविक की गिरफ्तारी से सुशांत का परिवार खुश

    शौविक की गिरफ्तारी से सुशांत का परिवार खुश

    रिया के भाई की गिरफ्तारी से सुशांत का परिवार काफी खुश है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द सुशांत को न्याय मिलेगा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि भगवान का शुक्रिया। सच्चाई की दिशा में हमारा मार्गदर्शन करते रहें। आगे उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत, ग्रेट स्टार्ट एनसीबी, वारियर्स 4 एसएसआर हैशटैग लिखा।

    रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा-'बधाई हो इंडिया'

    तो वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान पहली बार सामने आया है, उन्होंने बेटे शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा, 'बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है, मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है, आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है. बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है, जय हिंद।'

    यह पढ़ें: वकील विकास सिंह का दावा- 'रिया की लाइफ में आने के बाद सुशांत की बिगड़ी स्थिति'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    NCB issued summon to Rhea asking her to join the investigation, and come either on her own or with the team.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X