• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: रिया एक्टर नहीं क्रिमिनल गैंग चलाने वाली, बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी: JDU नेता

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई जोर-शोर से जुटी है, सुशांत की मौत पहेली ही बनती जा रही है, तो वहीं इस केस में अब ड्रग्स एंगल सामने आने पर बवाल मच गया है, JDU नेता संजय सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाया है, संजय सिंह ने रिया की ड्रग्स चैट पर कमेंट करते हुए कहा- 'रिया चक्रवर्ती ऐक्टर नहीं क्रिमिनल गैंग चलाने वाली है। ड्रग माफिया से इसकी मिलीभगत है, सीबीआई जांच कर रही है। बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बहुत जल्द सीबीआई जांच से सच सामने आएगा।'

डग्स एंगल पर बीजेपी नेता नेता राम कदम ने भी कही बड़ी बात

डग्स एंगल पर बीजेपी नेता नेता राम कदम ने भी कही बड़ी बात

मालूम हो कि डग्स एंगल पर बीजेपी नेता नेता राम कदम ने भी सवाल करते हुए कहा- आखिरकार इस प्रकरण में कौन बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं? क्या महाराष्ट्र सरकार किसी नेता को बचाने की कोशिश कर रही है? बॉलीवुड और मुंबई में ड्रग्स को सप्लाई किया जा रहा है, अगर ऐसा है तो राज्य सरकार को इनकी जानकारी क्यों नहीं है या फिर सरकार जानबूझकर ये सब सामने नहीं आने देना चाहती है, क्या सरकार किसी को छुपाने के लिए ही इस केस को केंद्रीय एजेंसी के पास ट्रांसफर नहीं करना चाहती थी।

यह पढ़ें: SSR Case: सुशांत की गर्दन पर था 'V' निशान लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में जिक्र नहीं , क्यों?

    Rhea Chakraborty Drugs Chat: क्या है ड्रग MDMA, जिसे सुशांत सिंह को देने का है आरोप? |वनइंडिया हिंदी
    हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है?

    हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है?

    दरअसल सुशांत केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती का अब ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आ रहा है, रिया के फोन चैट की जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के एक शख्स ने मैसेज में लिखा - हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं।

    'कॉफी-चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो'

    इसके बाद 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो...किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा।हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

    ED ने पूछताछ के लिए जया साहा को समन भेजा

    ED ने पूछताछ के लिए जया साहा को समन भेजा

    इसलिए अब ED ने पूछताछ के लिए जया साहा को समन भेजा है, अब जया साहा पर ईडी का शिकंजा कसेगा, ईडी जया साहा से पैसों के लेन-देन और रिया के ड्रग्स चैट के एंगल पर पूछताछ करेगा।

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

    रिया का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच में शामिल हो गई है। माना जा रहा है कि अगले एक-दो दिन में एनसीबी की टीम रिया से पूछताछ कर सकती है। हालांकि रिया ने इस तरह के तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

    सुशांत के पिता के वकील ने कही ये बात

    सुशांत के पिता के वकील ने कही ये बात

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि एक प्रतिबंधित दवा एक्टर को दी जा रही था। जिसके बाद ये मामला एक अलग मोड पर चला गया है। अगर उनको प्रतिबंधित दवा दी जा रही थी तो ये ना सिर्फ उनको आत्महत्या के लिए उकसाने बल्कि हत्या का भी मामला बनता है।

    यह पढ़ें: CBI से बोले सिद्धार्थ पिठानी- सुशांत का क्रेडिट कार्ड यूज करती थीं रिया, दिशा की मौत से परेशान थे एक्टर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    JDU leader Sanjay Singh calls Rhea Chakraborty A Criminal gangster, Rhea Chakraborty's WhatsApp chat exposes 'drug connection'.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X