• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया के दावे पर भड़कीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, Video शेयर करके पूछा-क्या ये 'क्लस्ट्रोफोबिया' है?

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई जोर-शोर से जुटी है, सुशांत की मौत पहेली बन गई है, तो वहीं इस केस में अब ड्रग्स एंगल सामने आने पर बवाल मच गया है, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं, एक्टर के पिता केके सिंह ने उन पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है तो वहीं पहली बार इस मसले पर रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि सुशांत को प्लेन में बैठने पर डर लगता था।

    SSR Case: Ankita ने Rhea के दावे पर दिया करारा जवाब, शेयर किया Sushant का ये वीडियो । वनइंडिया हिंदी
    रिया का दावा-सुशांत claustrophobia से ग्रसित थे

    रिया का दावा-सुशांत claustrophobia से ग्रसित थे

    सुशांत claustrophobia से ग्रसित थे, जिसके लिए वो मोडाफिनिल दवा लेते थे, इस बात का पता उन्हें तब चला , जब वो उनके साथ यूरोप टूर पर जा रहे थे। सुशांत ने उन्हें अपने इस डर के बारे में बताया था और ये भी कहा कि यूरोप ट्रिप के दौरान ही उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में पता चला था। रिया ने ये भी कहा कि सुशांत ने उन्हें बोला था कि वो साल 2013 से इस दवा को ले रहे हैं। शायद 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं। तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही सुशांत को दवाई के बारे में बताया था।

    यह पढ़ें: Anushka Sharma: शैंपू के ऐड से शुरू हुई थी लवस्टोरी, मैदान में फ्लाइंग Kiss से विराट ने किया था इजहार-ए-मोहब्बत

    अंकिता ने शेयर किया सुशांत का पुराना Video

    अंकिता ने शेयर किया सुशांत का पुराना Video

    रिया के इस बयान पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बेहद भड़की हुई दिखीं और उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत एक फ्लाइट सिम्युलेटर के कॉकपिट में बैठकर जहाज उड़ाने का अनुभव ले रहे थे, इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा कि क्या ये claustrophobia है? तुम्हें उड़ना पसंद था और तुमने हमेशा अपने सपने को जिया, हम सबको तुम पर गर्व है. इसके साथ ही उन्होंने स्माइली का ऑइकॉन भी शेयर किया है।

    वायरल हुई अंकिता लोखंडे की पोस्ट

    वायरल हुई अंकिता लोखंडे की पोस्ट

    हालांकि अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा, लेकिन बिना किसी का नाम लिखे उन्होंने सीधे सीधे रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। मालूम हो कि अंकिता की ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    अंकिता और सुशांत का था 'पवित्र-रिश्ता'

    मालूम हो कि अंकिता और सुशांत टीवी के हॉट कलाकारों में से एक रहे हैं, एक वक्त था जब इनकी गिनती हॉट कपल्स में होती थी, दोनों ने एकता कपूर के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था, ये शो भी हिट था और दोनों की जोड़ी भी, इसी सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हुआ था, फिर दोनों 6 साल तक लिवइनरिलेशन में भी रहे, सुशांत ने अंकिता को नेशनल टीवी चैनल कलर्स के मशहूर शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर प्रपोज किया था लेकिन इसके बाद जब सुशांत टीवी छोड़कर बॉलीवुड की ओर बढ़ने लगे तो अंकिता से दूर होते गए और फिर एक दिन खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

    यह पढ़ें: SSR Case: सुशांत की गर्दन पर था 'V' निशान लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में जिक्र नहीं , क्यों?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ankita Lokhande reacts to Rhea's India Today interview with Sushant's video: Is this claustrophobia?
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X