• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साउथ इंडियन एक्ट्रेस कोंडापल्ली श्रावनी आत्महत्या केस में फेमस प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 8 दिनों से था फरार

|

हैदराबाद: तमिल फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस कोंडापल्ली श्रावनी ने हैदराबाद के अपने घर में 8 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। 26 साल की एक्ट्रेस के सुसाइड मामले (Sravani Kondapalli suicide) में हैदराबाद पुलिस ने बुधवार (16 सितंबर) को तेलुगू फिल्म के मशहूर प्रोड्यूसर जी अशोक रेड्डी (Ashok Reddy) को गिरफ्तार किया है। कोंडापल्ली श्रावनी की मौत के बाद से अशोक रेड्डी फरार था। प्रोड्यूसर की आज (17 सितंबर) को कोर्ट में पेशी होगी। अशोक रेड्डी ने हिट फिल्म RX100 जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

sravani kondapalli

प्रोड्यूसर जी अशोक रेड्डी से पहले भी दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने प्रोड्यूसर अशोक रेड्डी को कोंडापल्ली श्रावनी आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए नोटिस दिया था। पुलिस के नोटिस मिलने के बाद से ही अशोक रेड्डी छिपा हुआ था और उसका मोबाइल फोन भी बंद था। प्रोड्यूसर अशोक रेड्डी को मेडिकल और कोरोना जांच के लिए ओसमानिया अस्पताल ले जाया गया है, जिसके बाद उसे आज (17 सितंबर) को कोर्ट में पेश किया जाऐगा।

एक्ट्रेस के पूर्व प्रेमी पर लगे आरोप

अशोक रेड्डी मामले में गिरफ्तार होने वाला तीसरा आरोपी है। इससे पहले आत्महत्या मामले में कृष्णा रेड्डी और देवराज रेड्डी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। परिवार वालों का आरोप है कि श्रावणी ने अपने पूर्व प्रेमी देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर यह कदम उठाया है।

पुलिस के मुताबिक शरुआती जांच में यह बात सामने आई थी कि देवराज के साथ घूमने को लेकर श्रावणी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी। जिसके बाद ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

तेलुगू सीरियल मनासू ममता और मौनारगम से चर्चा में आई थीं श्रावनी

अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावनी ने 8 सितंबर 2020 को हैदराबाद के मधुरानगर स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। परिवार वालों ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि वारदात वाले दिन श्रावनी अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। जब वह काफी देर तक वो बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं। फौरन अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।

अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावनी तेलुगू सीरियल मनासू ममता और मौनारगम से चर्चा में आई थीं। पुलिस उपायुक्त (वेस्ट जोन) ए.आर श्रीनिवास ने पूरे मामले पर कहा है कि श्रावनी 2017 में जी अशोक रेड्डी के संपर्क में आई थीं, जिसके बाद अशोक रेड्डी ने 'प्रेमातो कार्थिक' फिल्म में एक्ट्रेस को कैमियो रोल दिया था। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी।

ये भी पढ़ें- सोनू सूद से यूजर ने बिहार चुनाव के लिए मांगा BJP का टिकट, एक्टर ने दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telugu producer Ashok Reddy, accused no 3 (A3) in the suicide case of television actress Sravani Kondapalli arrested By Hyderabad police on Wednesday. Sravani Kondapalli who hanged herself last week.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X