• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब शराब कांड: मौत का आंकड़ा पहुंचा 98, केजरीवाल के बयान पर अमरिंदर सिंह का पलटवार

|

नई दिल्ली: पंजाब में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 98 हो गई है। इसके अलावा कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में कई अधिकारियों को सस्पेंड करके पंजाब सरकार ने जांच के आदेश दे दिए थे, फिर भी मामले में सियासत जारी है। रविवार को मामले में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीबीआई जांच की मांग की, जिस पर अब पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है।

Amarinder Singh

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में इतना बड़ी घटना हुई है और केजरीवाल अपनी पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए राजनीति कर रहे हैं, क्या उनमें कोई शर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को अपने काम से काम रखना चाहिए, साथ ही दिल्ली की जनता का ध्यान देना चाहिए। सीएम केजरीवाल का आरोप था कि कोई भी नकली शराब का मामला लोकल पुलिस द्वारा हल नहीं किया गया। जिस पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि बयान देने से पहले उन्हें अपने तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए।

पाकिस्तान खोल सकता है पेशावर का हिंदू धर्मस्थल 'पंज तीरथ', जानिए ऐतिहासिक और धार्मिक महत्त्व

क्या था केजरीवाल का बयान

मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में जहरीली शराब पीने की वजह से लोगों की मौत हो गई, इस घटना से मैं काफी दुखी हूं। राज्य सरकार को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने की कार्रवाई करनी चाहिए। इस मामले की तुरंत सीबीआई जांच होनी चाहिए, क्योंकि पिछले कुछ महीनों से अवैध शराब से जुड़ा कोई भी मामला पुलिस सुलझा नहीं पाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Spurious liquor death toll rises to 98 in Punjab
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X