• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NDPS कोर्ट से आर्यन समेत अन्य आरोपियों को फिर से झटका, 30 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 अक्टूबर: शाहरुख खान अपने वकीलों के साथ मिलकर बेटे आर्यन को जेल से निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उनको झटका ही लग रहा। गुरुवार को स्पेशल NDPS कोर्ट में क्रूज शिप ड्रग्स मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी। उनके साथ अन्य आरोपी भी 30 तारीख तक जेल में रहेंगे। आरोपियों को इस बार ना तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ना ही शारीरिक रूप से कोर्ट में नहीं पेश किया गया था।

judicial

इस मामले की सुनवाई 7 अक्टूबर को हुई थी, उस दौरान 14 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर की गई। इसके बाद गुरुवार को कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक सभी आरोपियों की रिमांड बढ़ा दी। आरोपियों ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका डाली थी, लेकिन वहां से भी सभी आरोपियों की याचिका खारिज हो गई। ऐसे में अब आर्यन के वकील हाईकोर्ट गए हैं, वहां पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। तब तक आर्यन आर्थर रोड जेल में ही बंद रहेंगे।

    Aryan Khan Drug Case: आर्यन की Bail Application पर मंगलवार को Bombay HC में सुनवाई | वनइंडिया हिंदी

    शाहरुख ने की मुलाकात
    इस महीने की शुरुआत में आर्यन को क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। तब से वो आर्थर रोज जेल में बंद हैं। इस बीच गुरुवार सुबह उनके पिता शाहरुख खान जेल पहुंचे और उनसे मुलाकात की। उनके पहुंचने की खबर पर बहुत ज्यादा मीडियाकर्मी वहां पर इकट्ठा हो गए थे, ऐसे में सुरक्षाकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सूत्रों के मुताबिक करीब 15-18 मिनट तक SRK ने अपने बेटे से बात की। जेल के अंदर दोनों के बीच कांच की एक दीवार थी, साथ ही बात करने के लिए इंटरकॉम लगा हुआ था।

    आर्यन खान पर KRK का Tweet, कहा- भारती सिंह 1 दिन में छूट गई, फिर वो 20 दिन से जेल में कैसे?आर्यन खान पर KRK का Tweet, कहा- भारती सिंह 1 दिन में छूट गई, फिर वो 20 दिन से जेल में कैसे?

    अनन्या पांडे से पूछताछ
    वहीं दूसरी ओर गुरुवार को एनसीबी की टीम ने शाहरुख और अनन्या पांडे के घर पर रेड मारी। इसके बाद अनन्या को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया गया। खबर है कि उनके फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है। साथ ही आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी एजेंसी खंगाल रही। अनन्या के पिता चंकी पांडे ने कहा कि वो जांच टीम को पूरा सहयोग कर रहे हैं।

    English summary
    Special NDPS Court extends judicial custody of Aryan till 30th October
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X