• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एसपी नेता ने बर्ड फ्लू को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी पर कसा तंज

|

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है जिसकी वजह से विवादों में आ गए हैं। दरअसल आईपीएल सिंह ने पीएम मोदी की एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमे प्रधानमंत्री अपने आवास पर पक्षियों को दाना खिला रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आईपी से ने दावा किया है कि देश में एविएन फ्लू इसलिए फैला क्योंकि पीएम मोदी ने पक्षियों को दाना खिलाया।

pm

आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा, इस व्यक्ति का क्या करें? पक्षियों को दाना खिलाया तो बर्ड फ्लू की चपेट में आ गए बेचारे। वहीं ज आईपी सिंह के इस ट्वीट को लेकर विवाद हुआ तो इसपर सफाई देते हुए आईपी सिंह ने इसे महज एक राजनीतिक तंज करार दिया। उन्होंने कहा, एक 'राजनीतिक तंज' पर इतने नाराज हो गए फकीर? बर्ड फ्लू देश भर में एक गंभीर समस्या बन चुका है और प्रदेश सरकार ने इस संदर्भ में कोई भी तैयारी नहीं की है। सिर्फ 'योगी जी ने दिए सख्त कार्यवाही के आदेश' जैसी बातों से समस्याओं का हल नहीं होगा।

एक और ट्वीट करके आईपी सिंह ने लिखा, योगी जी का पक्षियों को सख़्त निर्देश, मरना है तो मध्यप्रदेश की सीमा तक ही मरें, उत्तर प्रदेश में मरने पर टीम-11 रासुका के तहत कार्यवाही करेगी। बर्ड फ्लू से परेशान पक्षी योगी जी के इस आदेश से थर थर काँप रहे हैं। आईपी सिंह ने कहा कि बर्ड फ्लू की समस्या बहुत ही गंभीर है, लेकिन भाजपा सरकार इसे बहुत ही हल्के में ले रही है। भाजपा को यूपी में प्रधानमंत्री मोदी की वजह से जनादेश मिला है नाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वजह से। लिहाजा प्रदेश में जब भी कोई मसला होगा तो उंगली प्रधानमंत्री पर ही उठेंगी जोकि लोकसभा सांसद भी हैं।

बता दें कि कई प्रदेश में बर्ड फ्लू की समस्या को देखते हिए केंद्र और राज्य की ओर से हाई अलर्ट जारी किया गया है। मल्टि डिसिपलनरी टीमों का केरल, हरियाणा, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश के लिए किया गया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्रालय की ओर से एडवॉयजरी जारी करके कहा गया था कि फ्लू मुर्गी पालन केंद्र, कौवों और प्रवासी पक्षियों में फैल सकता है।

इसे भी पढ़ें- गजब का Talent! शख्स ने बड़े बुलबुले के अंदर फुलाए 783 छोटे बुलबुले, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड...देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP Leader IP Singh blames PM Modi for bird flu sparks controversy.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X